home page

बोलेरो पिकअप का नया जोरदार मॉडल ज्यादा माइलेज कम किमत के साथ

New Mahindra Boleroको  छोटे व बडे  व्यापारियों के लिए दूर-दराज माल भिजवाने के हिसाब से इसे तैयार किया गया है। बोलरो के इंजन में भी बदलाव किया गया है  नए पिकअप के साथ  कई सारे बेस्ट इन क्लास फीचर्स दिए गए हैं। 
 | 
लेरो  पिकअप का  नया जोरदार मॉडल ज्यादा माइलेज कम किमत के साथ

HR Breaking News : नई दिल्ली :New Mahindra Bolero City Pick-Up: महिंद्रा ने भारत में ग्राहकों की पसंदीदा पिकअप बोलेरो का नया सिटी वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. बोलेरो सिटी पिकअप की मुंबई में एक्सशोरूम कीमत 7.97 लाख रुपये रखी गई है और ये नई पिकअप कुल 1,500 किग्रा तक भार उठा सकती है. महिंद्रा का दावा है कि नए पिकअप ट्रक के साथ कई सारे बेस्ट इन क्लास फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी ने बताया कि बोलेरो सिटी के बोनट को स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले कुछ छोटा रखा गया है, ताकि भीड़भाड़ वाले संकरे रास्तों पर भी इसे आसानी से ले जाया जा सके।

हरियाणा के ताजा समाचरो के लिए यहां कल्कि करें


ग्राहकों के लिए तगड़ा विकल्प


महिंद्रा ने ये भी बताया है कि छोटे और बड़े व्यापारियों के लिए दूर-दराज माल भिजवाने के हिसाब से इसे तैयार किया गया है. इस बारे में बात करते हुए महिंद्रा ऑटोमोटिव के वीपी मार्केटिंग हरीश लालचंदानी ने कहा, “ग्राहकों की मांग को समझने और मार्केट की हालत पर हमारे फोकस की वजह से ही हम ऐसे प्रोडक्ट बना पाते हैं जो आज के जमाने के हैं और ग्राहकों की सभी मागों को पूरा करते हैं. देशभर में बेहद मशहूर बोलेरो पिकअप रेंज के साथ नया सिटी पिकअप जोड़ते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है।


बेजोड़ माइलेज के साथ


महिंद्रा ने बोलेरो के साथ लंबे समय से चला आ रहा 2.5-लीटर एम2डीआई डीजल इंजन मिला है जो 65 बीएचपी ताकत और 195 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. हालांकि बोलेरो सिटी में भी यही इंजन दिया गया है लेकिन ये पहले से ज्यादा दमदार है. नए मॉडल वाला इंजन 75 बीएचपी ताकत और 200 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. माइलेज में भी ये मॉडल जोरदार है और एक लीटर डीजल में 17.2 किमी तक चलता है. महिंद्रा की मानें तो बोलेरो सिटी के केबिन में भी मामूली बदलाव किए गए हैं जिसमें अगली दोनों सीट्स पहले से चौड़ी हो गई हैं।

हरियाणा के ताजा समाचरो के लिए यहां कल्कि करें
Mahindra Bolero
Bolero Pikup
Mahindra Bolero City
Bolero City