home page

Affair : 22 साल की लड़की ने 45 साल के व्यक्ति से बनाए संबंध, अब पड़ रहा भुगतना

Affair : कई बार ऐसे रिश्ते बन जाते हैं जिनका बाद में जाकर पछतावा होता है। जब भी हम बिना जांचे परखे किसी से रिश्ता बनाते हैं तो उसका नुकसान भुगतना पड़ता है। इस लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ है।

 | 
Affair : 22 साल की लड़की ने 45 साल के व्यक्ति से बनाए संबंध, अब पड़ रहा भुगतना

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मैं 22 साल की एक महिला हूं। मैं पिछले काफी समय से नौकरी कर रही हूं। काम के दौरान मुझे अपने ही बॉस से प्यार हो गया। जिसके साथ मैं 1 साल तक रिलेशनशिप में थी। मैं उनसे प्यार करने लग गई थी। मैं सभी चीजों को ताक पर रखकर उस शख्स से शादी करना चाहती थी। लेकिन मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ ये सब होगा और जिस व्यक्ति के साथ लाइफ बीताने की सोच रही थी वो ऐसा निकलेगा।

 

 

 

दरसअल शुरूआत से ही मेरे बॉस मुझे नोटिस करने लगे थे और धीरे धीरे मैं भी उनकी ओर आकर्षित होने लगी थी। मुझे पता था कि उनकी उम्र मेरे से दोगुनी है लेकिन फिर भी मैं उनकी तरफ अट्रैक्ट हो गई थी। उनका व्यवहार काफी अच्छा था। इसलिए मेरी उनसे बातचीत बढ़ने लगी और हम ऑफिस के बाद भी मेरा काफी समय उनके साथ बितने लगा। 

 

ये भी देखें : बच्चा पैदा करने के लिए भाभी ने देवर को दबोचा और बनाए संबंध

उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया

एक दिन उन्होंने मुझे डिनर के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया क्योंकि वो अकेले ही रहते थे। मैं करीब 8 बजे उनके घर पहुंची। उन्होंने बुके देकर मेरा स्वागत किया। घर का महौल भी काफी रोमंटिक लग रहा था। कुछ देर हम एक दूसरे के साथ बैठे और फिर उन्होंने दो ग्लास में ड्रिंक डाली और मुझे ऑफर की। मैंने पहले कभी ड्रिंक नहीं की थी लेकिन उन्हें मैंने मना नहीं किया और हम दोनों ने ड्रिंक की। इसके बाद उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और डांस करने के लिए कहा। उस दौरान उन्होंने मेरी कमर पर हाथ रखा हुआ था और मुझे अपनी ओर खिंचकर किस किया। इसके बाद उन्होंने मुझे बाहों में ले लिया और हमारे बीच संबंध भी बने। अब तो मैं उनकी तरफ और अट्रैक्ट हो गई थी और मैं उनके साथ लाइफ बिताने के सपने देखने लगी थी। उन्होंने भी मुझसे शादी का वादा किया था।

ये भी देखें : बच्चा पैदा करने के लिए भाभी ने देवर को दबोचा और बनाए संबंध

लेकिन 3 महीने पहले हमारे कार्यालय में एक लड़की आई, जोकि एक HR है। जिसके बाद मैंने देखा कि मेरे बॉस के व्यवहार में धीरे-धीरे बदलाव आ रहा है।  दरअसल, हमारे बीच झगड़े बढ़ने लगे थे। एक दिन ऐसा भी आया, जब उन्होंने मुझे भला बुरा कहा बल्कि मुझसे कहा कि वह मेरे साथ रहने में बहुत शर्मिंदगी महसूस करता है, क्योंकि तुम मेरे लेवल की नहीं हो। उसके मुंह से अपने लिए ऐसी बात सुनकर मैं पूरी तरह हैरान रह गई।

ये भी देखें : अपने हुसन के जाल में फसाती थी ये हसीना, कारनामे जान उड़ जाएंगे होश

लड़ाई के अगले ही दिन उसने मुझसे सारे संबंध तोड़ दिए। कुछ दिनों बाद मैंने उसे उस HR लड़की के साथ घूमते देखा। एक महीने बाद मुझे पता चला कि वो दोनों रिलेशनशिप में हैं और मुझे ये भी पता चला कि वो पहले से शादीशुदा भी है। उसके इस कदम से मैं पूरी तरह टूट गई हूं। मैंने वो जॉब भी छोड़ दी है। उसने मेरे आत्मसम्मान को चोट पहुंचाई है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझे क्या करना चाहिए?

एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट नंदिनी छिब्बर कहती हैं कि मैं समझ सकती हूं कि जिस स्थिति में आप हैं, वो बहुत ही परेशान करने वाली है। लेकिन इसके बाद भी मैं आपसे यही कहूंगी कि अतीत के घावों से सबक लेकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ें। मैं इस बात को मानती हूं कि आपने अपना 1 साल पुराना रिश्ता खो दिया है, जिसकी वजह से न केवल आप बहुत ही उदास महसूस करने लगी हैं बल्कि आपका आत्मविश्वास भी टूट गया है। लेकिन इन सबसे बाहर निकलने का एक ही तरीका है कि आप इस सिचुएशन को अपने पर हावी न होने दें।

ये भी देखें : अपने हुसन के जाल में फसाती थी ये हसीना, कारनामे जान उड़ जाएंगे होश

इसलिए लिए हुआ ये सब

जैसा कि आपने बताया कि जब आपकी कंपनी में वो HR लड़की आई, तो आपके बॉस का रवैया एकदम से बदलने लगा। ऐसे में सबसे पहले आपको ये समझना चाहिए कि ये सब किन स्थितियों की वजह से शुरू हुआ था। ऐसा इसलिए क्योंकि रोमांटिक रिश्तों में अक्सर लोग शुरूआती संकेतों को अनदेखा कर देते हैं। उन्हें लगता है कि ये केवल एक छोटी सी चूक है जबकि वो समझ नहीं पाते कि इस एक वजह से ही आपका रिश्ता खत्म होने लगा था। अगर वो आपसे प्यार करता, तो वो कभी भी आपको धोखा नहीं देता। आपको समझना होगा कि उन्हें कभी आपसे प्यार था ही नहीं। हालांकि, अब आप दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है। ऐसे में आपका आगे बढ़ना ही सबसे सही है।

दोस्तों व  परिवार के साथ बिताएं समय

मैं समझ सकती हूं कि जिस व्यक्ति को धोखा मिलता है, तो वह बुरी तरह टूट जाता है। ऐसे में आपसे यही कहूंगी कि अपने पास्ट पर बिल्कुल भी ध्यान न दें। जो होना था, वो हो चुका है। ऐसे में पुरानी बातों को सोचकर आपको कुछ भी मिलने वाला नहीं है। इन सब चीजों से बाहर आने के लिए आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताएं। आप नई जॉब तलाश कर अपने आप को काम में बिजी रखें।