home page

Extra Marital Affair : पत्नी ने बैडरूम में गैर-मर्द के साथ बनाया वीडियो, पति ने देखा तो हुआ ये...

रिश्ते में प्यार और विश्वास का होना बहुत जरूरी है और इसके बिना रिश्ता एक पल भी नहीं टिक सकता, ऐसा ही हुआ कुछ इनके साथ, पत्नी का गैर मर्द के साथ वीडियो देख पति ने उठा लिया ये कदम 
 | 
Extra Marital Affair

HR Breaking News, New Delhi : प्यार का रिश्ता विश्वास और समर्पण पर टिका होता है. प्यार में लोग एक-दूसरे को कभी धोखा नहीं देते. ये भी कहा जाता है कि अगर आपने अपने पार्टनर को धोखा दिया, यानी आप उससे प्यार करते ही नहीं थे. आमतौर पर जब धोखे की बात (Cheater Wife) खुलती है तो लोग रिश्ता तोड़ लेते हैं. लेकिन क्या हो अगर आपको पता चले की इस धोखे की वजह से किसी का रिश्ता और मजबूत हो जाए? आपको लग रहा होगा कि हम मजाक कर रहे हैं. लेकिन एक शख्स ने ऑनलाइन अपनी ऐसी ही स्टोरी शेयर की है.

PM Kisan Yojana : सरकार ने कर दिया एलान, इस दिन किसानों के खाते में आएगी PM किसान योजना की अगली क़िस्त

सैम (Sam) नाम के इस शख्स ने जो स्टोरी शेयर की है, उसने लोगों को हैरान कर दिया. सैम ने बताया कि उसने अपनी आंखों के सामने ही अपनी पत्नी का गैरमर्द के साथ बनाया वीडियो देखा. लेकिन सबसे हैरानी की बात ये है कि इस वीडियो को देखने के बाद शख्स ने अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ने की जगह उसे आगे भी ऐसा ही करने को कहा. जी हां, शख्स का कहना है कि अपनी पत्नी को किसी और के साथ देख उसे काफी अच्छा लगा.

Extramarital Affair : पत्नी गयी थी मायके तो पति ने भाभी के साथ ही चला लिया चक्कर, वापिस लौटी तो

अमेरिका (America) की एक बेहद सीक्रेट साइट पर सैम ने स्टोरी को शेयर किया है. इसपर सैम ने लिखा कि वो काफी समय से जानता था कि वो अपनी पत्नी को खुश नहीं रख पा रहा है. वो अपनी वाइफ के लिए किसी और शख्स की तलाश कर रहा था लेकिन उन्हें कोई परफेक्ट मैच नहीं मिल पा रहा था. ऐसे में जब उसने अपनी पत्नी के फोन में ये वीडियो देखा तो उसे काफी अच्छा लगा. हालांकि, इसके बाद वो अपनी पत्नी के पास गया और उससे झगड़ने लगा. शख्स को गुस्सा इस बात का था कि उसने खुद इस बारे में पति से क्यों नहीं शेयर किया?

इतना ही नहीं, शख्स ने आगे बताया कि अब उसने अपनी पत्नी के साथ डील की है. अगर उसकी पत्नी किसी के साथ बाहर जाएगी तो उसे अपने पति के लिए उस शख्स के साथ वीडियो बनाकर लाना होगा. इसके बाद दोनों इसे साथ में देखेंगे. ये अजीबोगरीब स्टोरी जानने के बाद कई लोग हैरान रह गए. उन्होंने शख्स क पागल करार दिया. वहीं कई लोगों ने ऐसे रिश्ते में रहने की जगह तलाक लेना बेहतर बताया.

Chanakya Niti : बिना किसी को पता चले अकेले में करने चाहिए ये काम