home page

Gori Nagori New Video : गोरी नागोरी ने सपना को भी कर दिया फेल, लगाए झटके

Gori Nagori New Dance Video : गोरी नागोरी राजस्थान की फेमस डांसर स्टार है। आज जब गोरी नागोरी का स्टेज शो होता है तो लाखों लोग डांस देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। हाल ही में गोरी रानी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में गोरी कूद-कूद कर डांस करती नजर आ रही है। फैंस को ये डांस वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।  

 | 
Gori Nagori के कातिलाना ठुमके देख जले लोगों के दिल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Rajasthani Dance Videos: राजस्थान की रहने वाली गोरी नागोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी नागोरी को हरियाणा में फैंस शकीरा नाम से पुकारते हैं। इन दिनों गोरी रानी अपने हॉट डांस वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बन रहती है। गोरी के चाहने वाले डांसर को खूब प्यार देते हैं। ज्यादातर एक्ट्रेस अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट(Gori Nagori Instagram account) और यूट्यूब चैनल पर अपलोड करती है। गोरी रानी के डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फेल जाते है। आए दिन डांसर का एक नया डांस वीडियो छाया रहता है। देखें हॉट डांस वीडियो...

 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

 

गोरी नागाेरी की नशीली अदओं ने फैंस को बनाया दीवाना

हाल ही में गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने अपने डांस वीडियो को इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो रेड कलर के टाइट सूट-सलवार में डांस करती देखी जा सकती है।  वायरल हो रहे वीडियो में गोरी बिन दुपट्टा लटके-झटके दिखा रही है। गोरी वीडियो में सपना चौधरी के फेमस गाने पर 'नाश होगा'(Nash Hoga) पर हॉट डांस कर रही हैं। इसी के साथ वीडियो में गोरी रानी को कूद-कूदकर डांस करते देख जा सकता है। गोरी के जोशीले डांस को देखकर फैंस डांस करने पर मजबूर हो रहे हैं। 

ये भी पढ़ें : Affair : महिला प्रिंसिपल घर बुलाकर 17 साल के स्टूडेंट्स से बनाती थी संबंध

गोरी के वीडियो ने मचाया तहलका

गौरतलब है कि गोरी रानी(Gori Nagori) को ज्यादातर राजस्थानी गाने पर डांस करती देखा जा सकता है। लेकिन कभी-कभी हरियाणवी गानों पर भी झुमती नजर आती है। इसलिए वह उनके डांस स्टेप भी फॉलो करती हैं। गोरी रानी की हरियाणा में भी फैन-फॉलिंइग अच्छी है। जब गोरी का डांस शो होता है तो पैर रखने की जगह नहीं होती है लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़कियां ऐसे लड़कों को करती हैं पसंद, देखते ही हो जाती हैं दीवानी

गोरी के डांस वीडियो पर जमकर बरसे लाइक

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

वहीं, गोरी रानी(Gori Nagori) के इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल(youtube dance video) पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर अबतक 34,615 लाइक आ चुके हैं और फैंस कॉमेंट भी कर रहे हैं। गोरी नागोरी को हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। गोरी का देसी स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है। गोरी के डांस वीडियो को फैंस बार-बार देखना पसंद करते हैं।