home page

Haryanvi Dance Video : कभी आगे कभी पीछे, सपना ने लगाए भारी ठुमके

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की फेमस डांसर सपना शर्मा जब स्टेज पर आती है तो फैंस डांस देखने को उतावले हो जाते हैं। सपना के किलर एक्सप्रेसन फैंस को दीवाना बना देते हैं। डांसर लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। जब डांसर हॉट ठुमके लगाती है तो बूढ़े भी डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। 

 | 
Viral Dance Video: हरियाणवी गाने पर सपना ने किया जुल्मी डांस, देख बूढ़े हुए बेकाबू

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। Sapna Sharma New Dance Video: सपना शर्मा को लोग हरियाणवीं इंडस्ट्री में सपना चौधरी की छोटी बहन भी कहते हैं। क्योंकि जब भी वो स्टेज पर आती हैं, बिल्कुल आग लगा देती हैं। उनका डांस देख लोग इतने बेचैन हो जाते हैं कि जोश में होश खो बैठते हैं। सपना के डांस बूढ़ें भी डांस करने लग जाते हैं। 

 

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये इशारे, करना चाहती है ये काम


अब सपना शर्मा का एक और डांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं, जिसमें वो ब्लू एंड गोल्डन कलर का सूट पहन अपने डांस से बवाल काट रही हैं। वीडियो में सपना हरियाणवी गाने पर जोरदार कमर बलखाती दिख रही हैं। सपना स्टेज पर उछल-उछल कर डांस कर रही है। रात के अंधेरे में फैंस किलकारियां मार रहे हैं। 

 

सपना का डांस देख पानी-पानी हुए फैंस


बता दें कि सपना शर्मा ने अपने डांस से गरदा उड़ा दिया है। इसके अलावा आप खुद देख सकते हैं कि इस गाने पर अब तक 46K व्यूज आ चुके हैं और साथ ही इस डांस वीडियो पर 596 लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। सपना के डांस वीडियेा पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। सपना को फैंस हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। सपना शर्मा के ऐसा हॉट डांस वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें डांस वीडियो....

ये भी देखें : Affair : 30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड

देखें सपना शर्मा का हॉट डांस वीडियो-

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये इशारे, करना चाहती है ये काम


मगर अब ये बार-बार देखा जा रहा है और लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को यूट्यूब चैनल से अपलोड किया है। जानकारी के लिए बता दें कि ये गाना गणगोर मेला सिरोही का है, जहां सपना ने डांस के जलवे बिखेरे हैं। डांसर स्टेज पर लेटकर डांस कर रही है। जिसमें देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं। फैंस स्टेज पर चढ़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।