5 हजार रूपये डिस्कांउट पर मिल रहा है 11000 वाला स्मार्टफोन !
 

Flipkart Big Billian Days Sale 30 सितंबर तक लाइव रहेगी, और अगर अभी तक इस सेल का फायदा नहीं उठाया है तो सेल में ग्राहक स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं। सेल में मोबाइल फोन पर बड़ी छूट पाई जा सकती है। जल्दि देखो विस्तार में-

 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 30 सितंबर तक लाइव रहेगी, और अगर अभी तक इस सेल का फायदा नहीं उठाया है तो आपको बता दें कि सेल में ग्राहक स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं. सेल में मोबाइल फोन पर बड़ी छूट पाई जा सकती है. सेल में सैमसंग, रियलमी, पोको जैसे फोन को कम दाम में खरीदा जा सकता है. बात करें कुछ बेस्ट डील की बात करें तो ग्राहक पोको C31 को 10,999 रुपये के बजाए 5,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं पोको C31 के फुल स्पेसिफिकेशंस...

Flipkart नहीं यहां मिल रही है iPhone 12 और 13 पर जबरदस्त डील, बाजार से 30 हजार सस्ता

रियलमी C31 में 6.5-इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है. ये वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है, और इसका रेजोलूशन 720×1600 पिक्सल है. इसका LCD डिस्प्ले, स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7% का है. इस नए फोन में एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड रियलमी UI R एडिशन सॉफ्टवेयर पर काम करता है.

Flipkart Sale में मात्र 7 हजार रुपये में मिल रहा 4k Smart TV


कैमरे के तौर पर Realme C31 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें f/2.2 अपर्चर लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 4x डिजिटल ज़ूम, इसमें f/2.4 अपर्चर के साथ एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा, और एक मोनोक्रोम सेंसर है, जो कि f/2.8 अपर्चर लेंस के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में f/2.2 अपर्चर लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

इस ऐप पर मिलेगा Flipkart से भी सस्ता iPhone 13 !


फोन 4GB की RAM और 64GB की स्टोरेज के साथ आता है, और ग्राहक इसकी स्टोरेज को microSD कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं. सेंसर के तौर पर इसमें accelerometer, प्रॉक्जिमिटी सेंसर, लाइट सेंसर, मैग्नेटिक इंडक्शन सेंसर, और साइड माउंटेड फिंगप्रिंट स्कैनर मिलता है. इस फोन में 3.5mm का हेडफोन और बैटरी चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट मिलता है.

Amazon Great Indian Festival Sale : सैमसंग के फोन पाएं मात्र 649 रूपए में , लगा दे ये ऑफर


पावर के लिए इस फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 45 दिन के स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है. इसकी बैटरी 10W की चार्जिंग मिलेगी, जो कि आराम से 2 घंटे चल जाती है. कनेक्टिविटी के लिए Realme C31 में Wi-Fi, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स मिलते हैं.