Mobile पर 40 और smartwatch पर 75 परसेंट डिस्काउंट, खरीदने के लिए लगी लोगों की लाइन 

अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale on Amazon India) जल्द शुरू होने वाली है। ऐसे में अगर आप इस फेस्टिव सीजन में अपने लिए कोई नया गैजेट लेना चाहते हैं, तो यह सेल आपके लिए ही है। इस सेल में आप स्मार्टफोन्स, टैबलेट और लैपटॉप के अलावा दूसरे प्रोडक्ट्स को भी भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। आइये जानते है इसके बारे में पूरी डिटेल। 
 
 

   HR Breaking News (नई दिल्ली) : सेल की माइक्रोसाइट अमेजन इंडिया (microsite amazon india) पर लाइव हो चुकी है। इस धमाकेदार सेल में बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर 40% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा सेल में आप 75% के डिस्काउंट के साथ अपनी पसंदीदा स्मार्टवॉच भी खरीद सकते हैं। सेल में लैपटॉप पर 40 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। सेल में अगर आप SBI के डेबिट या क्रेडिट कार्ड (debit or credit card) से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। 


मोबाइल्स पर सबसे तगड़ी डील


सेल में आप वनप्लस, सैमसंग, iQOO और शाओमी जैसी कंपनियों के फोन को 40 पर्सेंट तक की छूट के साथ खरीद सकते है। इस सेल में बजट स्मार्टफोन की कीमत 6 हजार रुपये से कम रहने वाली है। आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को 1,999 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। सेल में मोबाइल ऐक्सेसरीज भी 49 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मिलेंगे।

Amazon Sale में LED, TV, मोबाइल, लैपटॉप समेत वाशिंग मशीन तक सब पर भारी छूट


लैपटॉप और स्मार्टवॉचेज पर भी जबर्दस्त ऑफर


अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon's Great Indian Festival Sale) में आप अपनी पसंदीदा स्मार्टवॉच को 75 पर्सेंट तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सेल में बोट और नॉइज की स्मार्टवॉच भी टॉप डील्स में उपलब्ध होने वाली हैं।

लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए सबसे शानदार मौका है। अमेजन की फेस्टिव सेल में लैपटॉप पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा सेल में 75 पर्सेंट तक की छूट पर आप ब्रैंडेड हेडफोन्स भी खरीद सकते हैं। टैबलेट की शुरुआती कीमत इस सेल में 5,999 रुपये रहने वाली है।


इन डील्स में मिलेगा सबसे ज्यादा डिस्काउंट


सेल को एक्साइटिंग बनाने के लिए अमेजन यूजर्स को हर दिन कई खास डील ऑफर करने वाला है। इसमें हर दिन सुबह 6 बजे, दोपहर 12 बजे, शाम 6 बजे और रात 12 बजे क्रेजी ऑफर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा रोज रात 8 बजे से रात 12 बजे तक अमेजन अनमिसेबल डील भी देने वाला है।