आधे रेट में यहां मिल रहा 55 Inches Smart TV, घर पर आएगा थिएटर जैसा मजा 

Smart TV Discount Offer - अगर आप पुराना डिब्बा टीवी से परेशान हो गए हैं और नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो खबर आपके काम की है। दरअसल, अमेजन पर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। अमेजन से आप 55 इंच की बड़ी स्क्रीने वाले स्मार्ट टीवी को आधी कीमत में खरीद सकते हैं। और इन्हें आप EMI पर भी खरीद सकते हैं। ये सभी आपके लिए घर के लिए परफेक्ट रहेंगे।

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Smart TV 55 inches आजकल एक स्टैंडर्ड साइज बनता जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों को घर में बड़ा टीवी चाहिए और वो बजट में मिल भी जाता है। इनकी पिक्चर और साउंड क्वालिटी बेहद ही शानदार होती है। अमेजन (Amazon discount offer) पर इस साइज के टीवी के कई ऑप्शन्स मौजूद हैं जिनका डिजाइन भी काफी अच्छा है जिससे आपके लिविंग रूम का लुक पूरी तरह से बदल जाएगा। स्मार्ट फीचर्स के साथ आने वाले ये स्मार्ट टीवी वैल्यू फॉर मनी ऑप्शन्स साबित होंगे।

Amazon Sale 2024 में 55 इंच के स्मार्ट टीवी को कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। इन पर 54% तक का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है 

Xiaomi 55 inches Smart Google TV:

55 इंच का स्मार्ट टीवी चाहिए तो 4के अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन और 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला यह टीवी कमाल की वीडियो क्वालिटी देगा। Xiaomi Smart Google TV में कई पोर्ट्स दिए गए हैं जिसमें गेमिंग कंसोल और सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट कर पाएंगे। ड्यूल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5 के साथ ये होम नेटवर्क और डिवाइसेज से कनेक्ट हो जाता है। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, जी5 आदि जैसी OTT ऐप्स का एक्सेस दिया गया है।

LG 55 inches 4K Ultra HD Smart LED TV:

4.2 यूजर रेटिंग और 1 साल की वारंटी के साथ आने वाला यह LG Smart LED TV जबरदस्त फीचर्स से लैस है जिसमें वाई-फाई, मल्टीपल पोर्ट्स और ब्लूटूथ 5.0 शामिल हैं। OTT ऐप्स पर बिंज वॉचिंग करना पसंद है तो इसमें कई लोकप्रिय ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है। इसका 4के अल्ट्रा एचडी एलईडी डिस्प्ले वीडियो क्वालिटी को शानदार बना देता है और इसकी साउंड क्वालिटी भी बेहद दमदार है। इसका स्लिम डिजाइन आपके कमरे के लुक को और भी एनहांस कर देगा।

TCL 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV:

टीवी देखते हुए अगर साउंड मजेदार हो एक्सपीरियंस दोगुना हो जाता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए LG Google TV में 24 वॉट का आउटपुट और डॉल्बी ऑडियो दिया गया है। इसके साथ ही गूगल अस्सिटेंट का सपोर्ट दिया गया है जिससे आप अपनी आवाज से भी इसे कंट्रोल कर पाएंगे। इसके अलावा प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, जी5 जैसी ऐप्स का सपोर्ट भी मौजूद है। वहीं, 2 साल की मैन्यूफैक्चरर वारंटी दी जा रही है। इसका फ्रेम डिजाइन काफी प्रीमियम है जिससे यह देखने में अच्छा लगता है।

Sony Bravia 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV:

4के वीडियो क्वालिटी के साथ इस टीवी पर मूवीज देखने का मजा शानदार रहेगा। इसके साथ अगर आपको गेमिंग का शौक है तो Sony LED Google TV में गेमिंग कंसोल को भी कनेक्ट किया जा सकेगा जिसके लिए कई पोर्ट्स दिए गए हैं। एप्पल यूजर्स के लिए इस टीवी में एप्पल एयरप्ले और एप्पल होमकिट का एक्सेस मौजूद है। इसके अलावा एलेक्सा सपोर्ट भी मौजूद है जिसकी मदद से इसे आवाज से भी ऑपरेट कर पाएंगे।

Samsung 55 inches 4K Ultra HD Smart LED TV:

इस टीवी में कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं जो इसे आपके घर के लिए परफेक्ट ऑप्शन बन सकता है। इसके अलावा क्रिस्टल प्रोसेसर 4के के साथ Samsung Smart LED TV को चलाना बेहद ही स्मूद हो जाएगा। इसमें वाई-फाई सुविधा दी गई है जिससे घर के नेटवर्क से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इस टीवी में 1 साल की स्टैंडर्ड वारंटी और 1 साथ की अतिरिक्त पैनल वारंटी दी जा रही है।