96 रुपए प्रति दिन खर्च कर, घर लें आएं चमचमाती Bullet  

अगर आप भी कम बजट के होने के कारण Royal Enfield Bullet 350 नहीं लें पा रहे हैं, तो हम आपके लिए लें कर आएं हैं ये शानदार प्लान। जिसमें आप आप दिन के 96 रुपए EMI भर कर लें सकते हैं आपका पसंददीदा बुलेट। जानिए पूरा प्लान 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Royal Enfield Bullet 350: क्रूजर Bike सेगमेंट दोपहिया बाजार में एक महंगा सौदा है। इन बाइक्स में 150 CC से 650 CC तक के इंजन हैं। इस सेगमेंट की मौजूदा रेंज में Royal Enfield Bullet 350X Electric स्टार्ट शामिल है, जो अपनी श्रेणी में एक लोकप्रिय Bike है।

9800 रुपए में मिल रहा है ये 90 हजार वाला Laptop

Royal Enfield Bullet 350 की कीमत
Bike के टॉप वेरिएंट Royal Enfield Bullet 350 सेल्फ स्टार्ट की कीमत 1,63,338 रुपये है। (एक्स-शोरूम, दिल्ली)। ड्राइव करने पर इस Bike की कीमत 1,87,842 रुपये हो जाती है।

कई लोग इस Bike को इसकी कीमत ज्यादा होने की वजह से पसंद करने के बावजूद इसे खरीद नहीं पा रहे हैं। अगर Bike की कीमत आपको इसे खरीदने से रोकती है, तो उस फाइनेंस प्लान के बारे में जानें जिससे आप 96 रुपये प्रति दिन की EMI के साथ इसे घर ले जा पाएंगे।

Blocbuster डील में 5300 रुपए में मिल रहा ये गुड लुकिंग Smart Phone

Royal Enfield Bullet 350 EMI Plan
93 रुपये प्रति दिन की EMI के साथ Royal Enfield Bullet 350 खरीदने के लिए आपको 51 हजार रुपये की आवश्यकता होगी। Online डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप इस Bike को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो आपको 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा, जिसके बाद बैंक आपको 1,87,842 रुपये का लोन मुहैया कराएगा।

यह लोन प्राप्त करने के बाद, आपको अगले पांच वर्षों के लिए 2,887 रुपये की मासिक EMI का भुगतान करना होगा। अगर मासिक EMI को तीन महीने से विभाजित किया जाए तो इस Bike की EMI 96.23 रुपये प्रतिदिन होगी। इस कर्ज पर बैंक 9.7 % सालाना की दर से ब्याज वसूल करेगा।

फाइनेंसिंग प्लान की डिटेल्स जानने के बाद आपको इस Bike के इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी जानना चाहिए।

Best Selling SUV: इस कार में बड़ी खामी होने के बावजूद भी, आँख बंद कर खरीद रहे लोग

Royal Enfield Bullet 350 की विशेषताएं
इंजन और पावर के मामले में Bike में सिंगल सिलेंडर 346cc 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है। इस इंजन की एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक 19.36 PS की पावर और 28 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। यह इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है।

कंपनी ने Bike के ब्रेकिंग सिस्टम में फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक के साथ ही सिंगल चैनल ABS सिस्टम दिया है। माइलेज के मामले में Royal Enfield Bullet 350 का ARAI-प्रमाणित माइलेज 37 kmpl है।