Amazon दे रहा सस्ते में ईयरबड्स खरीदने का मौका, मात्र 494 रुपये में करें खरीदारी
 

अगर आप नया ईयरबड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास एक सुनहरा मौका है। अमेजन पर बंपर डिसकाउंट सेल चल रही है। अब आप महज 494 रुपये में ईयरबड्स खरीद सकते हैं। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। अमेजन ऑफर के बारे में...

 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : आज ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने सामान्य यूजर्स के लिए भी Amazon Great Indian Festival सेल का आयोजन कर दिया है। ऐसे में अगर आप अपने लिए नए ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो आप बेहद कम दामों में अपने लिए ईयरबड्स खरीद सकते हैं। सेल के दौरान ईयरबड्स पर कीमत में कटौती और बैंक ऑफर का लाभ मिल सकता है। आइए इन ईयरबड्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं।


pTron Bassbuds Plus

ये भी जानिये :  मात्र 849 रुपये में मिल रहा Nokia का धाकड़ Smartphone, फटाफट कर लें खरीदारी

ऑफर की बात की जाए तो pTron Bassbuds Plus की कीमत 2,499 रुपये है, लेकिन 72% डिस्काउंट के बाद 699 रुपये है। बैंक ऑफर के लिए SBI डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत तक बचत कर सकते हैं।  स्पेसिफिकेशंस के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी, डीप बेस, सेफ्टी के लिए IPX4 रेटिंग और पेसिव नॉयज कैंसलेशन का फीचर है।

 


WeCool Moonwalk Mini Earbuds

अगर WeCool Moonwalk Mini Earbuds की कीमत की बात की जाए तो यह 1,999 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन 70% डिस्काउंट के बाद 599 रुपये में खरीद सकते हैं।  ग्राहक SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट करने 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इन ईयरबड्स में 30 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है और साथ में डिजिटल बैटरी इंडीकेटर मिलते हैं।

 


Wings Phantom Pro Earphones

Wings Phantom Pro Earphones को 5,499 रुपये के बजाय 82% डिस्काउंट के बाद 999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के तौर पर SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट पर 10 प्रतिशत तक बचत की जा सकती है। इन ईयरबड्स में 12mm डाइवर, 50ms लो लेटेंसी मोड, ब्लूटूथ 5.3, 40 घंटे का प्ले टाइम और IPX4 रेटिंग मिलती है।

 
Noise Buds Vs104

ऑफर को देखते हुए Noise Buds Vs104 की कीमत 3,499 रुपये है, लेकिन 74% डिस्काउंट के बाद 899 रुपये है। बैंक ऑफर में एसबीआई डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% तक लाभ पा सकते हैं। इनमें 30 घंटे तक चलने वाली बैटरी  के साथ 13Mm ड्राइवर और हाइपर सिंक है।

pTron Bassbuds Duo in Ear Earbuds

ये भी जानिये : 444 दिन की FD पर ये बैंक दे रहा इतना ब्याज, आसानी से निकल जाएगा घर खर्च

ऑफर के लिए pTron Bassbuds Duo in Ear Earbuds की कीमत 2,599 रुपये है, लेकिन 81% डिस्काउंट के बाद 494 रुपये है। बैंक ऑफर के मामले में एसबीआई डेबिट कार्ड से पेमेंट पर 10 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल सकता है। बैटरी के लिए इसमें 32 घंटे तक का प्ले टाइम मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 वायरलेस कनेक्टिविटी है। सेफ्टी के लिए IPX4 रेटिंग और वॉयस एसिस्टेंट भी मिलता है।