Auto News : 15 अगस्त को केवल 15 हजार में घर ले जाएं, TVS का ये धांसू बाइक 
 

अगर आप बाइक लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास मौका है कंपनी 15 अगस्त पर केवल  15 हजार में धमाकेदार बाइक दे रही है तो देर किस बात की आज ही जाकर ये बाइक घर ले आएं खबर में जानिए कहां मिल रही ये सबसे सस्ती बाइक आइए जानते हैं। 
 
 

HR Breaking News : ब्यूरो : two wheeler sector  के बाइक सेगमेंट में ज्यादा माइलेज वाली बाइकों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है जिसकी वजह है इनकी माइलेज के अलावा उनकी कीमत और हल्का वजन। जिसमें आज हम बात कर रहे हैं TVS Sport के बारे में जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइकों की लिस्ट में आती है।

अगर आप इस TVS Sport  को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 63,950 रुपये से लेकर 67,443 रुपये तक खर्च करने होंगे। मगर यहां हम उन ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको ये बाइक महज 15 से 20 हजार रुपये के बजट में आसानी से मिल जाएगी।


ये भी पढ़ें : Royal Enfield : आज मार्केट में धूम मचाने आ रही Royal Enfield की धमाकेदार बाइक, जानिए कीमत


 TVS Sport  पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले हैं जो सेकेंड हैंड बाइक खरीदने बेचने और लिस्टिंग करने का काम करती हैं। इन तमाम ऑफर्स में से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बताने जा रहे हैं।
पहला ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया गया है। यहां TVS Sport का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 18 हजार रुपये तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।


ये भी जानें : Royal Enfield को टक्कर देने आ रही है ये दमदार बाइक, जान लें कीमत


दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां TVS Sport का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 15 हजार रुपये तय की गई है। इस बाइक के साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जा रहा।तीसरा ऑफर BIKE4SALE वेबसाइट पर है जहां TVS Sport का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 17,000 रुपये तय की गई है। यहां आपको इस बाइक के साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।


TVS Sport पर मिलने वाले ऑफर की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।


बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.29 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का Peak torque generated करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है।


टीवीएस स्पोर्ट की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये बाइक 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।