Auto News : तीसरी बार फिर बढ़ गए Thar के रेट, ऑन रोड़ इतने में पड़ेगी

अगर आप भी महिन्द्रा के ग्राहक हैं तो आपके लिए ये जानना बहुत जरूरी है कि कंपनी ने तीसरी बार फिर Thar के रेट बढ़ा दिए हैं। आइए जानते हैं ऑन रोड़ कीमत कितनी होगी- 
 

HR Breaking News (ब्यूरो)। महिंद्रा थार की कीमत में 29,00 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है. इसके पेट्रोल वेरिएंट की नई कीमतें 13.59 लाख रुपये से लेकर 15.82 लाख रुपये तक हैं. वहीं, इसके डीजल वेरिएंट की कीमत 13.96 लाख रुपये से 24.95 लाख रुपये है. सभी कीमत एक्स-शोरूम हैं.

ये भी पढ़ें : Oppo के इस फोन के आगे DSLR कैमरा भी फेल, कीमत कम और फीचर्स दमदार


2022 में इस ऑफरोडर एसयूवी पर तीसरी बार कीमत बढ़ाई गई है. इससे पहले जनवरी और अप्रैल में नई कीमतों का ऐलान किया था. थार को भारत में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ पेश किया जाता है.


थार के इंजन की बात करें तो इसमें में 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलता है.  ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड एमटी और 4X4 क्षमताओं के साथ 6-स्पीड एटी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें : 1000 रुपये से भी कम में मिल रहा Foldable Laptop, जल्द करें खरीदारी, आपके और आपके बच्चों के आएगा काम


इससे पहले घरेलू वाहन निर्माता महिंद्रा थार को नए ट्विन-पीक लोगो के साथ अपडेट किया था. लोगो अपडेट के साथ महिंद्रा ने इसमें कुछ आंतरिक बदलाव भी किए थे. इसे नए कलर ऑप्शन में भी अपडेट किया था.


कलर अपडेट की बात करें तो महिंद्रा ने दो रंगों रॉकी बेज और मिस्टिक कॉपर को बंद कर दिया है. थार को अब चार कलर ऑप्शन में बेचा जाता है, जिसमें नेपोली ब्लैक, गैलेक्सी ग्रे, एक्वा मरीन और रेड रेज शामिल हैं.