आया धूप से चार्ज होने वाला ब्लूटूथ Speaker, खूबियां जान खरीदने का करेगा मन

भारतीय गैजेट्स और एक्सेसरीज़ निर्माता iGear ने गोल्डी, एक विंटेज-शैली पोर्टेबल मल्टीफ़ंक्शनल ब्लूटूथ म्यूज़िक स्पीकर सिस्टम लॉन्च किया है, जिसे चलते-फिरते मनोरंजन के लिए डिज़ाइन किया गया है.
 

1200mAh की बड़ी बैटरी के साथ, यह सीधे सूर्य के प्रकाश का उपयोग करके भी चार्ज कर सकता है. इसके अलावा, गोल्डी में एक इनबिल्ट टॉर्च भी है जो बाहर इस्तेमाल होने पर एक इमरजेंसी टूल गैजेट है. आइए जनते हैं iGear Goldie की कीमत और फीचर्स.


iGear Goldie Price In India


गोल्ड और ब्लैक एक्सेंट में उपलब्ध iGear Goldie की कीमत 2,000 रुपये है. बीटी स्पीकर 1 साल की मुफ्त रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ आता है, और Amazon.in, igear.asia और Croma.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है.


iGear Goldie Specifications


गोल्डी, iGear का एक बहु-कार्यात्मक और पोर्टेबल वायरलेस म्यूजिक सिस्टम है. यह एक मजबूत ABS प्लास्टिक एनक्लोजर का उपयोग करके बनाया गया है और एक विंटेज-स्टाइल लुक का उपयोग करके डिज़ाइन किया गया है जो कंपनी के अनुसार, 50-शैली के रेडियो के रंगरूप जैसा दिखता है. एक टेलीस्कोपिक एंटीना और एक आसान पट्टा के साथ पूरा, यह स्पीकर सिस्टम बाहरी उपयोग के लिए भी डिज़ाइन किया गया है.

Haryana news:पुलिस क्वार्टर में फांसी पर लटका मिला महिला कांस्टेबल का शव


iGear Goldie में होगा इतना कुछ


iGear Goldie ब्लूटूथ स्पीकर में 5-वाट स्पीकर सिस्टम है और इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी, माइक्रोएसडी, और ऑक्स-इन जैसे कनेक्टिविटी विकल्प शामिल हैं, ताकि आप अपने लगभग सभी डिवाइस के साथ गोल्डी का उपयोग कर सकें. बोर्ड पर एक 3-बैंड FM/AM/SW रेडियो भी है जिससे आप समाचार और संगीत के लिए स्थानीय स्थलीय रेडियो स्टेशन में ट्यून कर सकते हैं.


iGear Goldie Battery


iGear Goldie को पॉवर देना 1200mAh की रिचार्जेबल बैटरी है जिसे किसी भी पारंपरिक माइक्रो USB चार्जर का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है और अगर आप इसे बाहर इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आप सीधे धूप में भी बैटरी को रिचार्ज कर सकते हैं.

इसका कारण यह है कि पिछला पैनल सौर कोशिकाओं को स्पोर्ट करता है जो दिन के उजाले या सीधी धूप होने पर इन-बिल्ट बैटरी को रिचार्ज करते रहते हैं. अंत में, जब आप कैंपिंग या ट्रेकिंग कर रहे हों तो एक अंतर्निर्मित आपातकालीन फ्लैशलाइट आपको सही रास्ते पर रखने में मदद करता है.