Bike Finance Plan: 20 हजार रूपये में मिल रही ये धाखड़ स्पोर्ट्स बाइक

टू व्हीलर सेक्टर का स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट एक प्रीमियम सेगमेंट है जिसे तेज रफ्तार के शौकीन युवाओं द्वारा पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में आपको कम बजट वाली एंट्री लेवल से लेकर हाई रेंज वाली रेसिंग बाइक आराम से मिल जाती हैं।
 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।नई दिल्ली। इस सेगमेंट में मौजूद बाइकों में हम बात कर रहे हैं बजाज पल्सर आरएस 200 के बारे में जो अपने आकर्षक डिजाइन और तेज रफ्तार के लिए पसंद की जाती है।


बजाज पल्सर आरएस 200 की शुरुआती कीमत 1,68,979 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 1,97,174 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं और खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लें इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान।


ऑनलाइन मौजूद डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 1,77,174 रुपये का लोन देगा। ये लोन मिलने के बाद आपको 20,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद हर महीने 5,692 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Gadkari ​Statement : कार-बाइक चलाने वालों की हुई बल्ले-बल्ले, सरकार ने किया बड़ा ऐलान


बजाज पल्सर आरएस 200 पर मिलने दिए जा रहे लोन को भरने के लिए बैंक ने 3 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इस दौरान बैंक दिए गए लोन पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।


फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अब जान लें इस बाइक के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल।


बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 199.5 सीसी का इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्शन लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 24.5 पीएस की पावर और 18.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

Gadkari ​Statement : कार-बाइक चलाने वालों की हुई बल्ले-बल्ले, सरकार ने किया बड़ा ऐलान


बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया गया है जिसके साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।


माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।