सस्ते में खरीद लें Honda की ये गाड़ियां, कंपनी दे रही ऑफर 
 

Honda september offer: अगर आप भी नई गाड़ी खरीदना चाहते है तो आप होंडा की कारों को हजारों रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं. जिन गाड़ियों पर डिस्काउंट मिल रहा है उनमें Honda City, Honda Amaze, Honda Jazz और Honda WR-V शामिल है. हालांकि ध्यान देने वाली बात है कि यह ऑफर सिर्फ सितंबर तक ही रहेगा. 
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो होंडा कार्स आपके लिए शानदार मौका लाई है. कंपनी अपनी गाड़ियों पर डिस्काउंट पेश कर रही है.

आप होंडा की कारों को हजारों रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं. जिन गाड़ियों पर डिस्काउंट मिल रहा है उनमें Honda City, Honda Amaze, Honda Jazz और Honda WR-V शामिल है. हालांकि ध्यान देने वाली बात है कि यह ऑफर सिर्फ सितंबर तक ही रहेगा. आइए जानते हैं किस मॉडल पर कितने डिस्काउंट मिल रहा है. 

Honda ने लॉन्च की सबसे सस्ती बाइक, फीचर्स देख खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे


Honda City 5th जेनरेशन (27,500 रुपये तक का डिस्काउंट)


यह कंपनी की पॉपुलर मिडसाइज सेडान है. इस कार पर कुल 27,500 रुपये तक की छूट मिल रही है. इसमें 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट/5,500 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज़, कार एक्सचेंज पर 5000 का डिस्काउंट व 7,000 रुपये का बोनस, 5,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 5,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट शामिल है. 


Honda WR-V (27,000 रुपये तक का डिस्काउंट)


होंडा जैज़ एक क्रॉसओवर कार है. WR-V को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में बेचा जाता है. ग्राहक कार एक्सचेंज पर 7,000 रुपये के बोनस के साथ 10,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट का फायदा ले सकते हैं. WR-V के खरीदारों को 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और लॉयल्टी बोनस भी मिलेगा.

Honda ने लॉन्च की सबसे सस्ती बाइक, फीचर्स देख खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे


Honda Jazz (25,000 रुपये तक का डिस्काउंट)


यह कंपनी की हैचबैक कार है, जो जल्द ही बंद हो सकती है. कंपनी इस कार पर 27 हजार रुपये तक की छूट दे रही है. कंपनी कार एक्सचेंज पर 7,000 रुपये के बोनस के साथ 10,000 रुपये की छूट, 5,000 रुपये का कस्टमर लॉयल्टी बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है. 

Honda ने लॉन्च की सबसे सस्ती बाइक, फीचर्स देख खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे


Honda Amaze (8,000 रुपये तक का डिस्काउंट)


अमेज होंडा कंपनी की अकेली कॉम्पैक्ट सेडान है. इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है. यह सेगमेंट की अकेली कारों में से एक है जिसमें दोनों इंजन ऑप्शन के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है. होंडा अमेज पर ग्राहकों को 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट के साथ 5000 रुपये का लॉयल्टी बोनस मिल रहा है.