EV : कल मार्केट में धूम मचाने आ रही Ola की पहली Electric Car, जानिए कीमत
 

आपका इतंजार अब खत्म हुआ कल मार्केट में OLA की पहली Electric Car आने वाली है इसे देखने के लिए कब से उतावले हैं लोगों को इसकी तस्वीर बेहद पसंद आई है खबर में पढ़ें कार की कीमत व कार के फीचर्स। 

 

HR Breaking News : नई दिल्ली :  OLA Electric Car  बड़े धमाके की तैयारी में है. कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को 15 अगस्त को पेश करने जा रही है. कंपनी ने इस बात का ऐलान इवेंट से बस दो दिन पहले किया है. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है Electric Car के अलावा दो और प्रोडक्ट भी पेश करेगी. इनमें से एक S1 Pro स्कूटर का किफायती वर्जन हो सकता हैं. इसके साथ कंपनी एक नई फैसिलिटी की घोषणा कर सकती है जहां ओला इलेक्ट्रिक कार और इसकी बैटरी सेल्स का निर्माण किया जाएगा. 

13 अगस्त को भाविश ने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया. वीडियो में लाल रंग की एक कार सड़क पर दौड़ती नजर आ रही है. ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त. 15 अगस्त दोपहर 2 बजे मिलते हैं


ये भी जानें : Tata Punch : सस्ती होने के कारण इस गाड़ी की सेल बढ़ी, बिक्री 1 लाख के पार


ऐसे में माना जा रहा है कि यह कंपनी की Electric Car ही होगी. वीडियो पता लग रहा है कि इस इलेक्ट्रिक कार को एक क्लीन प्रोफाइल और मजबूत कैरेक्टर लाइन दी जाएगी. ऐसा भी लग रहा है कि second raw में कोई दरवाजा नहीं है. यानी हो सकता है यह सिर्फ दो सीटर गाड़ी हो.


ये भी पढ़ें : Tata Nexon को खरीदने से पहले जाने लें ये खास बातें, जानिए कितनी कटेगी EMI


आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल भी 15 अगस्त को ही अपना पहला electric scooter लॉन्च किया था. कंपनी ने उस समय दो स्कूटर Ola S1 और S1 Pro पेश किया थे, लेकिन वर्तमान में कंपनी सिर्फ ओला एस1 प्रो ही बेच रही है. इसके साथ कंपनी ने एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी लॉन्च करने का ऐलान किया है, जिसे ओला greenest EV कह रही है.