केवल और केवल 2499 रुपये में हर रोज लीजिए सिनेमा हॉल का मजा, खूब बिक रहा Samsung का Smart TV 

32inch Samsung Smart TV At Discount: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Big Billion Days सेल का आयोजन किया गया है। इस दौरान 32 इंच के टीवी को बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। हम आपको एक ऐसे ही ऑफर की जानकारी दे रहे हैं। आइये जानते है इसके बारे में. 
 
 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। SAMSUNG के 32 इंच के HD Ready LED Smart Tizen TV को आप महज 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस टीवी के साथ कई धमाकेदार डिस्काउंट उपलब्ध कराए जा रहे हैं। अगर आप 32 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स दे सकते हैं। चलिए जानते हैं कि आप इस टीवी को इतने कम में कैसे खरीद सकते हैं।


SAMSUNG 80 cm (32 Inch) HD Ready LED Smart Tizen TV की कीमत और ऑफर्स

 यह एक स्मार्ट टीवी है यह टाइजन OS पर काम करता है। वैसे तो इसकी कीमत 18,900 रुपये है लेकिन इसे 28 फीसद डिस्काउंट के साथ 13,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Flipkart Sale में मात्र 7 हजार रुपये में मिल रहा 4k Smart TV

बैंक ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank Credit Card के जरिए पेमेंट करने पर 10 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। No cost EMI के तहत फोन को खरीदने पर आपको हर महीने 2,250 रुपये देने होंगे। अगर आपके पास पुराना टीवी है तो आपको 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल जाएगा। पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर आपको यह फोन 2,499 रुपये में मिल जाएगा।


SAMSUNG 32 Inch HD Ready LED Smart TV के फीचर्स

 यह 32 इंच का एचडी रेडी एलईडी टीवी है। यह टीवी Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube को सपोर्ट करता है। इसमें टाइजन ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। यह 1366 x 768 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसका साउंड आउटपुट 20W है। वहीं, रिफ्रेश रेट 50Hz है। इसमें एक HDMI पोर्ट और 1 USB पोर्ट है। साथ ही बिल्ट-इन वाई-फाई भी दिया गया है।