Flipkart Big Dussehra Sale : इन बड़े ब्रांड्स के टीवी और मिल रहा है 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, अभी करदे आर्डर 

फ्लिपकार्ट के ऊपर दशहरा सेल चल रही है जिसमे बड़े ब्रांड्स के टीवी के ऊपर 50 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। ये ऑफर बहुत कम समय के लिए है तो जल्दी आर्डर कीजिये ।
 

HR Breaking News, New Delhi : फ्लिपकार्ट में एक और फेस्टिव सेल की शुरुआत हो गई है. फेस्टिव सीजन के मौके पर ई-कॉमर्स कंपनियां लगातार अपने कस्टमर्स के लिए कई बेहतरीन ऑफर पेश कर रही हैं. ऐसे में, अगर आप फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ सेल में खरीदारी करने से चूक गए थे तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है. फ्लिपकार्ट यूजर्स के लिए आज से बिग दशहरा सेल (Big Dussehra Sale) शुरू हो गई है. यह सेल 4 दिनों तक यानी 8 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल के तहत खरीदार HDFC बैंक कार्ड पर EMI ट्रांजैक्शन के साथ 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं. अगर आप दशहरा के मौके पर घर पर नया स्मार्ट टीवी लाना चाहते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है. फ्लिपकार्ट पर सेल में सैमसंग, Mi, रियलमी समेत अन्य स्मार्ट टीवी पर ऑफर उपलब्ध है.

Samsung Crystal 4K Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV


सैमसंग का यह स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में 29,999 रुपये की रियायती कीमत पर बिक रहा है. स्मार्ट टीवी में 43 इंच का अल्ट्रा एचडी 4K डिस्प्ले 3840×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ है. यह क्रिस्टल प्रोसेसर 4k से लैस है और इसमें क्यू सिम्फनी तकनीक है. स्मार्ट टीवी सैमसंग टीवी प्लस के साथ आता है और आपके मनोरंजन के लिए कई तरह के वर्चुअल चैनल पेश करता है.

OnePlus U1S Ultra HD (4K) LED स्मार्ट एंड्रॉयड TV


ओरिजनल प्राइस पर 26% की छूट के बाद, OnePlus U1S स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल में 36,999 रुपये में उपलब्ध है. स्मार्ट टीवी में 50 इंच का अल्ट्रा एचडी 4के डिस्प्ले है जिसमें 3840×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन है. यह डिवाइस 30 वॉट का ऑडियो आउटपुट देता है और बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ आता है.

Mi 5A HD Ready LED स्मार्ट एंड्रॉयड TV, Dolby ऑडियो


Mi 5A (2022 मॉडल) स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर 48% की छूट के साथ बिक रहा है. मौजूदा सेल में स्मार्ट टीवी को 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह 32 इंच के एचडी रेडी डिस्प्ले से लैस है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है. टीवी में 20 वॉट का ऑडियो आउटपुट है और यह गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन के साथ आता है. इसमें आपको Dolby ऑडियो मिलेगा.

Realme HD Ready LED स्मार्ट एंड्रॉयड TV


रियलमी एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी 33% की छूट पर उपलब्ध है. फ्लिपकार्ट दशहरा सेल में टीवी को 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. स्मार्ट टीवी में 32 इंच की एचडी रेडी एलईडी स्क्रीन 60 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है. यह डिवाइस 24 वॉट के स्पीकर सिस्टम के साथ डॉल्बी सराउंड ऑडियो के साथ आता है.