मात्र 8 हजार रुपये में लाएं सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली HF Deluxe i3s बाइक
 

अगर आप बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो अब आप यहां से कम पैसों में जबरदस्त  HF Deluxe i3s की बाइक खरीद सकते है। वहीं लुक और डिजाइन में भी शानदार है।
 
 

HR Breaking News (नई दिल्ली) Hero HF Deluxe i3s: हीरो की बाइक को उसके दमदार माइलेज और धांसू बॉडी(fine body) और इंजन के लिए काफी पसंद किया जाता है। आज भी लोग इसकी बाइक को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। यही नहीं हीरो की बाइक(Hero bike) हर किसी के बजट में आती हैं।एक तरह से कहें तो किफायती दाम में शानदार माइलेज मिलता है। अब हीरो की बाइक्स में Hero HF Deluxe i3s की बात करें तो इसे जबरजस्त माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। 

ये भी जानिये :  मार्केट में धूम मचाने आई Tata की ये कार, जानिए नए फीचर्स


अब अगर आप Hero HF Deluxe i3s को खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो आपको शानदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जरिए आप इसे कम पैसे देकर खरीद सकेंगे। आपको एकसाथ पूरी रकम नहीं देनी पड़ेगी।

आइए जानते हैं विस्तार से…

अगर Hero HF Deluxe i3s के कीमत की बात करें तो इसकी एक्सशोरूम कीमत लगभग 50,000 रुपये है। अगर इसमें रोड़ टैक्स, इंश्योरेंस जैसे दूसरे खर्चों को जोड़ा जाए तो बाइक की कीमत 63,600 रुपये तक पहुंच जाएगी। अब अगर आपका बजट कम है तो चिंता न करें। आप फाइनेंस प्लान के जरिए इसे मात्र 8000 रुपये देकर Hero HF Deluxe i3s खरीद सकते हैं।


Hero HF Deluxe i3S पर फाइनेंस प्लान:

Hero HF Deluxe i3S को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने पर आपको बैंक की तरफ से 69,654 रुपये का लोन मिल जाएगा। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 8000 रुपये की डाउन पेमेंट देनी पड़ेगी। इसके बाद बाकी की राशि चुकाने के लिए आपको 2,206 रुपये की मासिक किस्त देनी होगी। इसके लिए आपको 3 साल का समय दिया जाएगा। वहीं बैंक के लोन को चुकाने पर आपको 9.7 फीसदी की दर से ब्याज देना होगा।

Hero HF Deluxe i3s के स्पेसिफिकेशन:

ये भी जानिये :  मार्केट में धूम मचाने आई ये Sunroof वाली कार, देखकर हो जाओगे दीवाने

इस बाइक में आपको 97.2 CC सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जिसे  4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। इसी के साथ 85 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड मिलेगी। ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर इसमें अलॉय व्हील और ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।