Great Indian Festival: इस त्योहारी सीजन में पाएं एनर्जी सेविंग, रिमोट कंट्रोल Ceiling Fan पर 48% तक की भारी छूट !

बिजली की कम खपत करने वाले BLDC Ceiling Fan काफी डिमांड में आ गए हैं। इन सीलिंग फैन के इस्तेमाल से पूरे दिन जबरदस्त हवा मिलती है और बिजली का बिल भी कमाता है। इतना ही नहीं है इनवर्टर पर भी आम पंखों के मुकाबले ज्यादा लंबा टिकते हैं। 
 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली,  आजकल बिजली की कम खपत करने वाले BLDC Ceiling Fan काफी डिमांड में आ गए हैं। इनकी मोटर्स हाई पावर की होती है पर बिजली की कम खपत करते हैं। इनमें आपको रिमोट कंट्रोल फंक्शन में मिलता है। यह सीलिंग फैन देखने में काफी अट्रैक्टिव हैं और अलग-अलग डेकोरेटिव डिजाइन में आ रहे हैं। इनमें आपको अलग-अलग प्राइस रेंज पर मिलेंगी।

Electric Scooter: सिंगल चार्ज में 120km चलेगा Amo Electric Scooter कीमत सबसे कम !

इन सीलिंग फैन के इस्तेमाल से पूरे दिन जबरदस्त हवा मिलती है और बिजली का बिल भी कमाता है। इतना ही नहीं है इनवर्टर पर भी आम पंखों के मुकाबले ज्यादा लंबा टिकते हैं। ये फैन Amazon Great Indian Festival से 48% तक की छूट पर मिल रहे हैं।

Electric Car: ग्राहकों का इंतजार खत्म, आ गई सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार


ये रिमोट कंट्रोल फंक्शन के साथ आने वाला एनर्जी सेविंग सीलिंग फैन है। यह देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश और अट्रैक्टिव डिजाइन वाला सीलिंग फैन है। इसमें मात्र 28 वाट की मोटर मिल रही है जो पूरे दिन चलाने पर भी बिजली के बिल को ज्यादा नहीं बढ़ने देती है। इसमें रिमोट कंट्रोल फंक्शन भी दिया गया है। 

electric bike: इलेक्ट्रिक अवतार में आएगी बजाज की ये धांसू बाइक, जानिए कितनी होगी कीमत


यह सफेद कलर का सीलिंग फैन कम बिजली की खपत करने वाले BLDC मोटर के साथ आ रहा है। इसे फाइव स्टार की एनर्जी रेटिंग भी मिली हुई है। बजट रेंज वाला यह पंखा रिमोट के जरिए भी कंट्रोल किया जा सकता है। यह रेगुलर सीलिंग फैन के मुकाबले 65% तक ज्यादा बिजली की बचत कर सकता है। इससे आपको जबरदस्त हवा भी मिलती है। 

Electric Bicycle: पुरानी साइकिल में लगवाएं ये छोटा सा डिवाइस, हवा से करेगी बातें


30 वाट की मोटर के साथ आने वाला यह हाई स्पीड सीलिंग फैन है। यह 350 आरपीएम वाली मोटर के साथ आ रहा है। इसे बनाने के लिए 100% प्योर कॉपर का इस्तेमाल किया गया है। 1200 मिली मीटर की साइज वाला यह Havells BLDC Ceiling Fan डबल बॉल बेयरिंग के साथ आ रहा है। 

Electric Scooters: ये Electric Scooter मचा रहा धूम, खरीदने के लिए लोगों की लगी लाइन, जानिए इसकी खासियत


ये लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया 4.5 स्टार की रेटिंग वाला BLDC Ceiling Fan है। यह कम बिजली खर्च करके जबरदस्त हवा देता है और आपको ठंडा रखता है। इसमें इनवर्टर स्टेबलाइजेशन टेक्नोलॉजी, स्मार्ट रिमोट और 2 साल की ऑनसाइट वारंटी भी मिल रही है। यह सीलिंग फैन चलते वक्त बिल्कुल भी आवाज नहीं करता है जिससे नींद नहीं खराब होती। 


यह ceiling fan on amazon रिमोट कंट्रोल फंक्शन के साथ आ रहा है। इसे कुर्सी पर भी बैठकर आसानी से ऑन ऑफर और कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें 370 आरपीएम की हाई स्पीड मोटर दी जा रही है। यह फुल स्पीड पर 35 वाट की और सबसे कम स्पीड पर 6 वाट बिजली की खपत करता है।