Jio Laptop: लैपटॉप खरीदने वाले रूकें, Jio लाने जा रहा है सबसे कम कीमत का हाईटैक लैपटोप ! 

15 हजार से कम में मिलेगा Reliance Jio का ये लैपटॉप । फीचर्स में भी नहीं है किसी महंगे लैपटॉप से कम । जानिए कैसे
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली,  Reliance Jio जल्द बजट लैपटॉप को लॉन्च करने की तैयारी में है. इसकी कीमत लगभग 15 हजार रुपये रखी जाएगी. Reliance Jio के इससे पहले सस्ता फोन भी लॉन्च कर चुकी है. अब कंपनी बजट 5G फोन के साथ सस्ता लैपटॉप JioBook उतारने की तैयारी में है.  

Laptop Plant - यहां शुरू होने जा रहा है लैपटॉप प्लांट, आधी कीमत में मिलेंगे नए लैपटॉप


एक रिपोर्ट के अनुसार, इसकी कीमत 184 डॉलर (लगभग 15 हजार रुपये) रखी जाएगी. कंपनी इसके जरिए बजट सेगमेंट में अपना कब्जा करने की कोशिश करेगी. इसकी जानकारी न्यूज एजेंसी रॉयटर्स को सोर्स ने दी है. 

Amazon ki Sale: सस्ते में लूट रहे महंगे Laptop, 32 हजार से भी ज्यादा का मिल रहा डिस्काउंट

JioBook के लिए की गई पार्टनरशिप 
अंबानी की कंपनी ने JioBook के लिए ग्लोबल-जायंट Qualcomm और Microsoft के साथ पार्टनरशिप की है. इसके अलावा कंपनी Arm Ltd और कई ऐप्स के सपोर्ट के लिए Windows OS की भी मदद लेगी. अभी कंपनी भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. 

इससे सस्ता नहीं होगा, सिर्फ 4,349 रुपये में खरीदें हाईटैक फीचर्स वाला laptop

इसके 420 मिलियन से ज्यादा कस्टमर्स हैं.  हालांकि, कंपनी ने लैपटॉप को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि इस लैपटॉप को एंटरप्राइज कस्टमर्स जैसे स्कूल और सरकारी संस्थाओं को इस महीने से ही उपलब्ध करवाया जाएगा. ये लैपटॉप 4G-एनेबल्ड होगा. 

Smartphone से भी सस्ता मिल रहा ये Laptop, धड़ल्ले से हो रही बिक्री

जबकि कंज्यूमर्स के लिए इस सस्ते लैपटॉप को अगले तीन महीने तक उपलब्ध करवाया जाएगा. रिपोर्ट में ये बही जानकारी दी गई है कि इस लैपटॉप की डिमांड इस सेगमेंट में काफी ज्यादा रह सकती है. पिछले साल कंपनी ने सस्ता JioPhone लॉन्च किया था ।
Counterpoint की रिपोर्ट के अनुसार, ये फोन 100 डॉलर के सेगमेंट में बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन बन गया है. JioBook को लेकर कहा गया है कि इसे लोकली मैन्युफैक्चरर Flex के साथ प्रोड्यूस किया जाएगा. इसके लाखों यूनिट्स को मार्च तक बेचने की प्लानिंग कंपनी कर रही है.