धमाल मचाने आया कम कीमत वाला धांसू Speaker

HR Breaking News :  पोर्टोनिक्स (Portronics) ने फीचर्स से भरपूर ‘Pure Sound 103’ -100 वॉट का साउंडबार सबवूफ़र के साथ लॉन्च किया है.
 

HR Breaking News : नई दिल्ली. पोर्टोनिक्स का यह नया साउंडबार आपके लिविंग रूम में थिएटर जैसा अनुभव प्रदान करेगा. प्योर साउंड 103 को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह हर मौके पर शानदार म्युज़िक का अनुभव देगा.

खासतौर पर यह घर में पार्टी मनाने के लिए बेहतरीन प्रॉडक्ट है. आइए जानते हैं Portronics Pure Sound 103 की कीमत और फीचर्स.


Portronics Pure Sound 103 Price In India
पोर्टोनिक्स की ओर से ये शानदार पार्टी स्पीकर 5,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं. यह 12 महीने की वारंटी के साथ Portronics.com, Amazon.in, और अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.


Portronics Pure Sound 103 Specifications
यह साधारण और पावरफुल ऑडियो सिस्टम ऑल-इन-वन सोल्युशन है - जो बेहतरीन होम थिएटर स्पीकर, पर्सनल म्युज़िक सिस्टम और पार्टी एंटरटेनर की तरह काम करेगा. अब आप जैसे चाहे, साउंड का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

Pure Sound 103 को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि इसे बीच से डिटैच कर 'दो' अलग कॉम्पैक्ट साउंडबार बनाए जा सकते हैं. इस तरह यह कम स्पेस में भी समा जाता है और बेहतरीन साउंड का अनुभव देता है.


Portronics Pure Sound 103 Connectivity
मल्टीपल कनेक्टिविटी के विकल्पों के साथ, आप साउंडबार को ब्लूटुथ 5.0 से कनेक्ट कर सकते हैं, यह टीवी, लैपटॉप, स्मार्टफोन के लिए कम्पेटिबल हैं. इन सभी डिवाइसेज़ के लिए इसमें पोर्ट है.

USB मोड सहज अनुभव देता है और ऑप्टिकल मोड कनेक्टिविटी को बेहतर बनाता है. तो आप Pure Sound 103 के जैसे चाहे कर सकते हैं.


Portronics Pure Sound 103 Other Features
इस साउंडबार के साथ आप अपने घर में सिनेमा जैसे ऑडियो का अनुभव पा सकते हैं. इसका 100 वॉट पावर आउटपुट, कॉम्पैक्ट और पावरफुल सबवूफर साउंड का शानदार अनुभव देते हैं.

इसका ऑडियो अनुभव अन्य स्टेंडर्ड साउंडबार सिस्टम की तुलना में बहुत अधिक पावरफुल है. 2.1 चैनल सिस्टम के साथ आप इसके ऑडियो मोड्स को कंट्रोल कर सकते है और अपनी ज़रूरत के अनुसार म्युज़िक का आनंद उठा सकते हैं.

बास, ट्रेबल और डीपली एन्हान्स्ड इक्विलाइज़र्स के पावरफुल सबसेट के साथ आप शानदार अनुभव पा सकते हैं. इसके अलावा हर बार जब आप Pure Sound 103 को प्लग-इन करेंगे, यह आपको सिनेमा जैसा अनुभव देगा.