Maruti Baleno : 7 लाख नहीं 3 में खरीद लें,  Maruti Baleno 

अगर आप भी कोई कार लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो हम आपको आज एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद आपके से भी कम हो इस कार की माइलेज और फीचर्स के कारण धाकड़ डिमाड़ है। और आपको भी बेहद पसंद आएगी खबर में जानिए क्या है खास।  
 
 

HR Breaking News : ब्यूरो : कार सेक्टर का सबसे Popular Segment हैचबैक सेगमेंट है जिसमें कम बजट में मिलने वाली कारों की काफी डिमांड रहती है। ये कम बजट वाली कारें अपनी माइलेज और कीमत के अलावा अपने स्टाइलिश डिजाइन के लिए भी पसंद की जाती हैं।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं Maruti Baleno के बारे में जो अपनी कीमत के अलावा अपने डिजाइन, माइलेज और फीचर्स के लिए भी मार्केट में काफी पसंद की जाती हैं।


Maruti Baleno की शुरुआती कीमत 6.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 9.71 लाख रुपये हो जाती है। अगर आप इस कार को पसंद करने के बाद भी बजट की कीमत के चलते नहीं खरीद सके हैं तो यहां जान लीजिए इस कार को आधी से कम कीमत में खरीदने के ऑफर की डिटेल।


Maruti Baleno पर मिलने वाले ये ऑफर सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली कई वेबसाइट पर लिस्ट किए गए हैं जिसमें से हम आपके लिए चुनिंदा ऑफर्स की डिटेल लेकर आए हैं।

Maruti Baleno पर पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस कार का 2020 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 2.30 लाख रुपये तय की गई है। यहां इस कार को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर CARWALE वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और यहां इस मारुति बलेनो का 2020 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।


ये भी पढ़ें : Maruti Alto News Model : मारूति ऑल्टो के फोटो हुए लीक, जानिए क्या है खासियत

यहां इस कार की कीमत 2.5 लाख रुपये तय की गई है। यहां से इस कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।तीसरा ऑफर CREDR वेबसाइट से आया है जहां इस मारुति बलेनो का 2019 मॉडल पोस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 2.6 लाख रुपये तय की गई है। मगर यहां इस कार को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।


ये भी जानें : कार खरीदने के लिए घर में नहीं है 5 लाख का बजट, तो 80 हजार में ले आए CNG फिटेड Maruti


Maruti Baleno पर मिलने वाले इन ऑफर की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस कार के फीचर्स और Specification की पूरी डिटेल।


Maruti Baleno के इंजन और ट्रांसमिशन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1197 CC  का इंजन दिया है। यह इंजन 1.2 लीटर डुअल जेट पेट्रोल इंजन है जो 90 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।


माइलेज को लेकर maruti suzuki दावा करती है कि ये कार 22.94 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।