Maruti Suzuki : त्योहारी सीजन में आधे से आधी कीमत में मिल रही ये गाड़ियां, चेक करें लिस्ट

इस फेस्टिव सीजन अगर आप भी नई गाड़ी लेने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए खास है। आज हम आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप इस दिवाली ऑल्टो से भी कम कीमत पर अपने घर 7-सीटर कार ला सकते हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में- 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। देश में त्योहारी सीजन की धूम देखने को मिल रही है। ऐसे में गाड़ियों की बिक्री में भी तेजी आई है। ऐसे में अगर आप इस फेस्टिव सीजन एक नई कार खरीदना चाहते हैं, लेकिन कम बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप इस नवरात्रि ऑल्टो से भी कम कीमत पर अपने घर 7-सीटर कार ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Amazon सेल में सबसे ज्यादा बिका ये iPhone, अब कीमत हुई और भी कम

जी हां, दरअसल Maruti Suzuki True Value पर मारुति अर्टिगा का यूज्ड मॉडल (Maruti Suzuki Ertiga Used Car) बेहद ही कम कीमत में बिक रहा है। यहां आप अर्टिगा के यूज्ड मॉडल को Maruti Suzuki Alto से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।


इससे पहले कि हम आपको सेकेंड हैंड अर्टिगा के बारे में बताएं उससे पहले जानते हैं कि 'मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू' है क्या? यह मारुति का ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जहां मारुति की पुरानी कारों की बिक्री और खरीदारी होती है।

2.80 लाख रुपये से शुरू हो रही सेकेंड हैंड Ertiga

मारुति सुजुकी True Value पर Maruti Ertiga के यूज्ड मॉडल की कीमत 3 लाख रुपये से भी कम कीमत में शुरू हो रही है। Ertiga VDI का 2012 डीजल मॉडल यहां 2.80 लाख रुपये में बिक रहा है। यह मॉडल 1,06,399 किलोमीटर चल चुका है। वहीं, रांची में 97,846 किलोमीटर चल चुका Ertiga VDI का 2012 डीजल मॉडल 3.17 लाख रुपये में बिक रहा है।

जबकि, हरिद्वार में Ertiga VDI का 2021 डीजल मॉडल 3.25 लाख रुपये में बिक रहा है। यह गाड़ी 56,000 किलोमीटर चल चुकी है।

ये भी पढ़ें : त्यौहारी सीजन में Maruti का शानदार ऑफर, आधी कीमतों में मिल रही हैं ये कारें


Alto से भी सस्ती बिक रही सेकेंड हैंड Ertiga

मारुति सुजुकी ऑल्टो की भारतीय बाजार में शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 3.39 लाख रुपये है। मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर सेकेंड हैंड Ertiga की कीमत 2.80 लाख रुपये से शुरू हो रही है। यानी अर्टिगा का यूज्ड मॉडल मारुति की सबसे सस्ती कार ऑल्टो से भी कम कीमत में यहां बिक रहा है।