1 लाख में घर लें आए Maruti Swift, जानिए पूरा ऑफर 

अगर आप इस कार को पसंद करते हैं लेकिन अभी 6 लाख रुपये का बजट नहीं बना सके तो आपके लिए इस कार को खरीदने का बेस्ट ऑप्शन है जिससे कार  आपको आसानी से और कम बजट के अंदर मिल जाएगी। आइये जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी।
 
 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।   कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में मौजूद Maruti Swift एक पॉपुलर कार है जिसे इसके स्पोर्टी डिजाइन के अलावा कीमत और माइलेज के चलते काफी सफलता मिली है। इसकी शुरुआती कीमत 5.92 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और टॉप वेरिएंट में ये कीमत 8.85 लाख रुपये हो जाती है।


अगर आप इस कार को पसंद करते हैं लेकिन अभी 6 लाख रुपये का बजट नहीं बना सके तो आपके लिए इस कार को खरीदने का बेस्ट ऑप्शन है सेकेंड हैंड कार जो आपको आसानी से और कम बजट के अंदर मिल जाएगी।


लेकिन आप बिना डीलर के चक्कर लगाए घर बैठे कार खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए उन ऑफर्स की डिटेल जिसमें ये कार आपको 1 लाख रुपये के बजट में मिल जाएगी।

सस्ते में मिल रही हैं Maruti की ये डीजल कारें, कीमत जान उछल पड़ेंगे


मारुति स्विफ्ट सेकेंड हैंड (maruti swift second hand) पर पहला ऑफर DROOM वेबसाइट से मिला है जहां इस हैचबैक का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है और ये दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसकी कीमत 1 लाख रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।


सेकेंड हैंड Maruti Swift  पर दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर मिल रहा है जहां इस हैचबैक का दिल्ली रजिस्ट्रेशन वाला 2009 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इसके लिए 85 हजार रुपये कीमत रखी गई है लेकिन इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

सस्ते में मिल रही हैं Maruti की ये डीजल कारें, कीमत जान उछल पड़ेंगे


यूज्ड Maruti Swift  खरीदने के लिए तीसरा ऑफर CARDEKHO वेबसाइट से यूज्ड कार सेक्शन में मिलता है जहां यूपी नंबर पर रजिस्टर्ड 2010 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 1.10 लाख रुपये रखी गई है जिसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जा रहा।


Maruti Swift  के सेकेंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले ये ऑफर पढ़ने के बाद आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां बताए गए तीनों विकल्पों में से अपनी पसंद और बजट को ध्यान में रखते हुए किसी को भी खरीद सकते हैं।

सस्ते में मिल रही हैं Maruti की ये डीजल कारें, कीमत जान उछल पड़ेंगे


मगर किसी भी कार को खरीदने से पहले आप कार की कंडीशन, उसके पेपर और सर्विस हिस्ट्री की पूरी जानकारी जरूर लें वरना कार खरीदने के बाद आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है।