अब सिर्फ 77 रूपए में मिलेगी बजाज CT 110X , दिवाली पर निकला ये खास ऑफर 

बाइक आज हर एक इंसान की जरूरत बन गयी है और ऐसे में एक अच्छी बाइक का चुनाव करना  और भी मुश्किल है। हर कोई ऐसी बाइक खरीदना चाहता है जो ज्यादा माइलेज दे और उसका खर्चा भी कम हो तो ऐसे में बजाज की CT 11X ग्राहकों की पहली पसंद बन जाती है।  त्यौहार के इस सीजन में बजाज ने एक नया ऑफर निकला है जिसमे आप केवल 77 रूपए में ये बाइक खरीद सकते हैं।  क्या है पूरा ऑफर, आइये जानते हाँ। 
 

HR Breaking News, New Delhi : Bajaj CT 110X टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट की एक पॉपुलर बाइक है जिसे इसकी माइलेज और स्टाइलिश डिजाइन के अलावा इसकी कीमत के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी ने इस बाइक को दो वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है जिसमें हम इसके इलेक्ट्रिक स्टार्ट यानी सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की बात कर रहे हैं।

बजाज सीटी 110 एक्स का सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट इसका टॉप मॉडल है जिसकी शुरुआती कीमत 66,298 रुपये है। ऑन रोड होने पर ये कीमत 80,460 रुपये हो जाती है। इस बाइक की कीमत जानने के बाद आप उस फाइनेंस प्लान के बारे में जान लीजिए जिसमें ये बाइक आप आसान प्लान के साथ खरीद सकते हैं।

Bajaj CT 110X Finance Plan

इस बाइक को अगर आप कैश रुपये देकर खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 80 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी लेकिन फाइनेंस प्लान के साथ खरीदने के लिए आपको 8 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदना चाहते हैं तो बैंक इसके लिए 72,460 रुपये का लोन देगा और इस लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज भी लिया जाएगा।

लोन अप्रूव होने के बाद आपको 8 हजार रुपये इस बाइक की डाउन पेमेंट के लिए देने होंगे और उसके बाद अगले तीन साल तक हर महीने 2,328 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

2,328 रुपये की मंथली ईएमआई को अगर आप 30 दिनों के साथ विभाजित करते हैं तो ये प्रतिदिन 77 रुपये होती है।


फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने की डिटेल पढ़ने के बाद आप इस बाइक के इंजन, माइलेज, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी जान लीजिए।

बजाज सीटी 110 एक्स में कंपनी ने 115 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.6 पीएस की पावर और 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बजाज ऑटो का इस बाइक की माइलेज को लेकर दावा है कि ये 104 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक को दिया है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। साथ में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को भी दिया गया है।