Ola S1 Pro Scooter : लॉन्च होते ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर टूट पड़े लोग, जानिए क्या है खासियत
 

Ola ने मार्केट में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर(Ola S1 Pro Price) लॉन्च कर दिया है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है। इस स्कूटर को आप 3 हजार रुपये देकर घर ला सकते हैं।

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Ola S1 Pro crossed 70,000 Units: ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के मार्केट में एंट्री ली थी. कंपनी ने उस समय एक साथ दो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स Ola S1 और Ola S1 Pro लॉन्च किए थे. हालांकि बाद में सिर्फ Ola S1 Pro को बिक्री पर रखा गया. अब ताजा रिपोर्ट में पता लगा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की 70 हजार से ज्यादा यूनिट्स बिक गई हैं. कंपनी ने बिक्री दिसंबर 2021 में शुरू की थी. इस लिहाज से सिर्फ 7 महीनों में इस स्कूटर(Ola S1 Pro Features) ने यह मुकाम हासिल किया है।

ये भी जानिये :  पेट्रोल और इलेक्ट्रिक को छोड़ो ये कंपनी लांच करेगी हाइड्रोजन स्कूटर, जानें इसके फीचर्स

बता दें कि ओला एस1 प्रो की कीमत 1.39 लाख रुपये से शुरू होती है. इसे ईएमआई पर खरीदने का ऑप्शन भी मौजूद है. आप इसे 3,999 रुपये महीना पर घर ले जा सकते हैं. ओला एस1 कुल 11 कलर ऑप्शन में मौजूद है. इस स्कूटर को आप कंपनी की वेबसाइट के जरिए बुक कर सकते हैं।

एक बार चार्ज करने पर देगा 181KM की रेंज


Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक है. कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज में 181 किमी की ARAI- सर्टिफाइड रेंज ऑफर करता है. इसमें चार राइडिंग मोड्स इको, नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर मोड मिलते हैं. इस ई-स्कूटर में एक हाइपरड्राइव इलेक्ट्रिक मोटर है जिसका अधिकतम पावर आउटपुट 8.5kW (11.3 bhp) और 58 Nm का टार्क है।


Ola S1 Pro में मिलेंगे ये फीचर्स

ये भी जानिये : Samsung के इन 6 स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट! जल्द करें खरीदारी


ओला का कहना है कि एस1 प्रो को एक नियमित चार्जर का उपयोग करके 6.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड 116 किमी प्रति घंटे की है. फीचर्स की बात करें तो इसमें 7.0 इंच का टचस्क्रीन कंसोल मिलता है जो मूव ओएस 2.0 सॉफ्टवेयर पर चलता है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, म्यूजिक, और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी हैं।