मार्केट में धमाल मचाने आ गया Ola S1 स्कूटर, महज 499 रुपये देकर लें जाएं घर  

Ola S1: ओला ने अपने न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 को बाजार में उतार दिया है। इसकी बुकिंग पर कंपनी बेहतर ऑफर दे रही है।  बुकिंग अमाउंट मात्र 499 रूपये का ऑफर ओला अपने कस्टमर्स को दे रही है, यह 499 रु रिफंडेबल भी हैं।
 

HR Breaking News, New Delhi:  देश के अंदर बहुत तेजी से इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ रही है। इसकों को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनी दोपहिया से लेकर चौपहिया वाहन को बाजार में लॉन्च कर रही है। दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहनों की मार्केट में बहुत अधिक मांग हो रही है। इसको देखते हुए ओला ने भी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर में Ola S1 स्कूटर को मार्केट में उतार दिया है। ओला स्कूटर की बुकिंग में एक बेहतर ऑफर दे रही है। 

इसे भी देखें : महंगे होने जा रहे हैं ये SmartPhone! जल्द कर लें खरीदारी


बुकिंग अमाउंट 499 


 ओला तेजी से टू व्हीलर सेगमेंट बाजार को कैप्चर करने के लिए अपने कदम आगे बढ़ा रहा है। इसलिए ओला ने इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 और Ola S1 Pro बाजार में उतारे है। ओला एसवन की बुकिंग भी शुरू हो गई है। Ola S1 स्कूटर को बुक करने के लिए बुकिंग अमाउंट मात्र 499 रूपये का ऑफर  ऑफर ओला अपने कस्टमर्स को दे रही है। यह 499 रु रिफंडेबल भी हैं।


 


40 किमी की स्पीड 


3.8 सैकंड में ओला एसवन की शुरुवाती कीमत 99999 रूपये रखी गई है।  Ola S1 में 5 कलर ऑप्शन उपलब्ध है। ओला के मुताबिक 95 किमी प्रति घंटे के रफ्तार से चलने वाली ओला एसवन स्कूटर सिर्फ 3.8 सैकंड में 40 किमी की स्पीड पकड़ सकता है। इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 128 किमी तक चलाया जा सकता है। 

और देखें : तहलका मचाने आ रहा Samsung का कम कीमत वाला Smartphone, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी


फुल चार्ज करने में  लगते हैं 5 घंटे


इस स्कूटर  Ola S1 में आपको 5.5/8.5 केडब्ल्यू का मजबूत मोटर पावर दिया गया है। 3केडब्ल्यूएच की क्षमता वाली इसकी बैटरी एक बार खत्म होने के बाद इसे चार्ज होने में पूरे 5 घंटे लगते है। साथ ही इस स्कूटर में समान रखने के लिए 36 लीटर का बूट स्पेस दिया हुआ है। इस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और म्यूजिक फीचर भी दिया गया है। ओला एसवन प्रो की शुरुवाती कीमत 139999 रूपये रखी गई है।