Old Bike Sale - यहां मिल रही पुरानी बाइक पर जबरदस्त छूट, 14 हजार रुपये में घर लें आए Hero Splendor 

अगर आप भी बाइक खरीदना चाहते है तो हम आपको आज एक सैल के बारे में बताने जा रहे है। जहां पुरानी बाइक पर जबरदस्त छुट मिल रही है। सेल के चलते आप पुरानी स्पलेंडर बाइक सिर्फ 14000 रुपये में खरीद सकते है।

 

HR Breaking News, Digital Desk- कम बजट के चलते इस दिवाली नई बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं, तो शोरूम से एक्सचेंज वाली बाइक ले सकते हैं। पुरानी बाइक इन दिनों काफी सस्ते में बिक रही है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों और इलेक्ट्रिक की धूम में सेकंड हैंड बाइक को लोहे के भाव में बेचने पर मजबूर कर दिया है। दिल्ली में 7 साल पुरानी बाइक की कीमत कौड़ियों के भाव है। यदि 15 साल के लगभग पुरानी हो तो फिर लोहे के भाव में ही बेचीं जा सकती है।

सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए आप ऑनलाइन पोर्टल का भी सहारा ले सकते हैं। यहां आपको कुछ महीने से लेकर कुछ साल तक पुरानी और अच्छी बाइक मिल जाएगी। कीमत भी आपके बजट में होगी। आप चाहो तो खुद भी बजट चुन सकते हैं और मॉडल ईयर का भी फ़िल्टर लगा सकते हैं। बाइक खरीदने से पहले उसकी टेस्ट ड्राइव जरूर लेवें।


दरअसल देश में कई ऑनलाइन पोर्ट्ल्स Used या Second Hand बाइक और कार खरीदने तथा बेचने की सुविधा देते हैं। इन पोर्टल्स पर जाकर आप अपने लिए सैकंड हैंड बाइक और कार खरीद सकते हैं। ऐसे ही एक पोर्टल bikedekho.com पर एक सैकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह दिसंबर 2020 का मॉडल है और इसे आप सिर्फ 14,200 रुपए देकर खरीद सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको bikedekho.com पर जाकर सेलर से कॉन्टेक्ट करना होगा और फिर आप उससे मोलभाव करके बाइक खरीद सकते हैं


यह है इस Second Hand Hero Splendor Plus Bike के फीचर्स-


लगभग दो वर्ष पूर्व खरीदी गई यह हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक दिल्ली की लोकेशन पर उपलब्ध है। बाइक अभी तक 7854 किलोमीटर ही चली है और फर्स्ट ओनर के द्वारा बेची जा रही है। इस बाइक में 97.2 cc का इंजन लगा हुआ है जो 8.36 PS की पॉवर और 8.05 NM का टॉर्क जनरेट कर सकता है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी में इस बाइक का माइलेज 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर बताया गया है। बाइक में ट्यूबलैस टायर और ब्रेक ड्रम दिए गए हैं।

ऐसे खरीद सकते हैं सस्ती बाइक्स-


यदि आपको यह बाइक पसंद नहीं आती है तो आप दूसरे पोर्टल्स पर भी बाइक देख सकते हैं। इसके लिए आपको कही जाने की आवश्यकता नहीं है, अपने मोबाइल का ब्राउजर ओपन करें और उसमें bikedekho.com अथवा carandbike.com ओपन करें। होमपेज पर ही आपको बाइक सर्च करने का ऑप्शन दिखाई देगा।

वहां पर जाकर आप Used Bike सेक्शन में जाएं। यहां पर अपनी लोकेशन, मनपसंद कंपनी, मॉडल और अपना बजट लिमिट सलेक्ट करें। इसके बाद आपको स्क्रीन पर बहुत सारी बाइक्स दिखाई देंगी। जो भी बाइक आपको पसंद आए, उसके सेलर से कॉन्टेक्ट कर आप मोलभाव कर अपनी मनचाही बाइक खरीद सकते हैं।