कल मार्केट में एंट्री करने वाला है Redmi K50 स्मार्टफोन, खरीदने के लिए हो जाएं तैयार
 

Silver Trace Color Variants : क्या आप भी नया स्मार्टफोन लेने वाले हैं तो कैंसिल कर दिजिए क्योंकि कल रेडमी मार्केट में नया Redmi K50 स्मार्टफोन पेश करने वाला है। 108 मेगापिक्सल कैमरा(megapixel camera) और 120W की फास्ट चार्जिंग के जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं। 
 
 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : रेडमी (Redmi) 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी के इस नए स्मार्टफोन का नाम Redmi K50 Extreme Edition है। यह फोन 11 अगस्त को मार्केट में एंट्री करने वाला है। फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग(micro blogging) वेबसाइट वीबो पर इसके कई पोस्टर शेयर किए हैं। कंपनी ने जो पोस्टर शेयर किए हैं उसमें फोन के सिल्वर ट्रेस कलर वेरिएंट(Silver Trace Color Variants) को दिखाया गया है। इसमें फोन के डिजाइन के साथ इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स(Specifications) की भी जानकारी दी गई है। 

ये भी जानिये :  ये इलेक्ट्रिक कार एक बार फूल चार्ज करने पर चलेगी 450km, जानें कीमत

कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में कंपनी 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी देने वाली है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा। 


मिलेगी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग


बीते दिनों आई लीक्स के अनुसार रेडमी के इस फोन में OLED डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले साइज के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। कंपनी इस फोन में 120W की फास्ट चार्जिंग को साथ 5000mAh की बैटरी दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए रियर में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और वाई-फाई 6E जैसे ऑप्शन दिए जा सकते हैं। 

कंपनी की फ्लैगशिप सीरीज का तीसरा फोन

ये भी जानिये :  किसानों की हुई मौज, ये बड़ी कंपनी लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर


रेडमी का यह फोन कंपनी की फ्लैगशिप सीरीज K50 का हिस्सा है। इससे पहले कंपनी इस सीरीज में Redmi K50 Pro और Redmi K50 स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है। रेडमी K50 स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट से लैस है। वहीं, रेडमी K50 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर के साथ आता है। लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इन दोनों हैंडसेट में डॉल्बी विजन और 2K रेजॉलूशन के साथ 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है।