आधे से भी आधी कीमत में मिल रहे हैं Samsung के 5G स्मार्टफोन! सिर्फ 4 दिन का ऑफर
 

amazon sale: अमेजन एक जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। अब Samsung के स्मार्टफोन पर 33 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही में आपको फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने से आपको 14 हजार  रुपये का फायदा हो सकता है।

 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : सिर्फ 4 दिन का बंपर ऑफरHR Breaking News (नई दिल्ली) : अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) में सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन (Samsung Galaxy S22 5G) को आप बंपर छूट के साथ खरीद सकते हैं। सेल में यह फोन 33 हजार रुपये के हेवी डिस्काउंट के साथ लिस्ट है। 8जीबी रैम वाले इस फोन की MRP 85,999 रुपये है, लेकिन सेल में 33 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद आप इसे 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

ये भी जानिये : Amazon सेल में सिर्फ 899 रुपये में खरीदें Smartwatch, कहीं मौका हाथ से न निकल जाए


अगर आप फोन खरीदने के लिए SBI के क्रेडिट कार्ड को यूज करेंगे तो आपको 1500 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 14,250 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। फोन पर मिलने वाला यह ऑफर चार दिन में खत्म हो जाएगा। 

सैमसंग गैलेक्सी S22 के फीचर और स्पेसिफिक्शन


सैमसंग गैलेक्सी S22 में कंपनी 6.1 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है और इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं। 

इनमें 12 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का वाइड ड्यूल पिक्सल कैमरा और एक 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3700mAh की बैटरी दी गई है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ये भी जानिये : Motorola के इस स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट, 200MP का कैमरा और धमाकेदार फीचर्स


ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड OneUI 4.1 पर काम करता है। IP68 रेटिंग के साथ आने वाले इस फोन में आपको कनेक्टिविटी के लिए 5G, LTE, वाई-फाई 6E, वाई-फाई डायरेक्ट और ब्लूटूथ 5.2 जैसे ऑप्शन देखने को मिलेंगे।