Flipkart Diwali Offer में 1,980 रुपये में मिल रहा Smart TV, हो रही रिकॉर्ड खरीदारी

इस दिवाली अगर आप भी नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये आपके लिए एक शानदार मौका है। 22 हजार वाला टीवी आपको मात्र ₹1,980 में उपलब्ध कराया जाएगा। 
 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Flipkart पर इस वक्त दिवाली की स्पेशल सेल चल रही है। इस सेल में बहुत सारे प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। दिवाली के सीजन में ऐसे कई लोग होते हैं, जो कुछ ना कुछ नया सामान खरीदना चाहते हैं। इस त्यौहार के मौके पर काफी सारे लोगों को एक नया टीवी खरीदने का काफी शौक होता है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, तो आइए हम आपको एक ऐसे शानदार स्मार्ट टीवी के बारे में बताते हैं, जिसपर दिवाली सेल में बंपर डिस्काउंट दिया जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Oppo के इस फोन के आगे DSLR कैमरा भी फेल, कीमत कम और फीचर्स दमदार

सिर्फ 1,980 रुपये कैसे खरीदे स्मार्ट टीवी

इस टीवी का नाम LG 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart WebOS TV है। इस टीवी का साइज 32 इंच का है। इस टीवी की एमआरपी 21,990 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में इस टीवी पर 40% का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसलिए इसकी कीमत सिर्फ 12,980 रुपये है। इस कीमत के बाद भी यूजर्स को इस टीवी पर कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। उनमें से सबसे बड़ा ऑफर एक्सचेंज वाला है। आप किसी पुराने टीवी को एक्सचेंज करके 11,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं और उसके बाद इस टीवी की कीमत सिर्फ 1,980 रुपये रह जाएगी।

अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं तो 12,980 रुपये के बाद एसबीआई और कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 1298 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिलेगा। इस तरीके से भी आप करीब 22 हजार रुपये वाले इस स्मार्ट टीवी को सिर्फ 10,000 रुपये में खरीद पाएंगे। इसके अलावा इस टीवी पर यूजर्स को ₹1,443 रुपये का नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : 1000 रुपये से भी कम में मिल रहा Foldable Laptop, जल्द करें खरीदारी, आपके और आपके बच्चों के आएगा काम

स्मार्ट टीवी के फीचर्स

Smart TV की वजह से इसमें आपको Netflix, Prime Video और Disney+Hotstar इंस्टॉल मिलते हैं। टीवी में आपको WebOS Operating System मिलता है। इसके साथ ही इस टीवी में 1366 x 768 Pixels रेजोल्यूशन दिया जाता है। 10W Sound Output के साथ आपको बेहतरीन साउंड क्वालिटी भी मिलने वाली है।