70 हजार की Hero Splendor Plus बाइक घर ले जाएं सिर्फ 10 हजार में...
 

Hero Splendor : अब आपको शोरूम में जाकर 70 हजार रुपये खर्च ने की जरूरत नहीं है। अगर आपका बजट कम (low budget)है. लेकिन आपको बाइक खरीदनी है. हम आपको सबसे बाइक के बारे में बताने जा रहे है. आप इन बाइक की कीमत(bike price) सुनेगे. तो यकिन नहीं करोगे। यहां मात्र 10 हजार में मिलेंगी बाइक। 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)  टू व्हीलर सेक्टर में ज्यादा माइलेज (high mileage)देने का दावा करने वाली बाइकों की संख्या काफी ज्यादा है जो 52 हजार से 80 हजार रुपये की रेंज में मिल जाती हैं। इन सेगमेंट में बजाज (Bajaj )से लेकर हीरो, होंडा (Honda)से लेकर सुजुकी (suzuki)तक तमाम कंपनियों की बाइक मौजूद हैं।

ये भी जानिए :  45 हजार में घर ले जाएं Maruti Alto कार, कहीं मौका न चूक जाए

इस बड़ी रेंज में हम बात कर रहे हैं हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में जो अपनी कंपनी के साथ अपने सेगमेंट की भी बेस्ट सेलिंग बाइक है। इस बाइक को स्टाइलिश डिजाइन और इसकी माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।


हीरो स्प्लेंडर प्लस की शुरुआती कीमत 70,408 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो इसके टॉप मॉडल में जाने पर 73,928 रुपये हो जाती है।अगर आपको ये बाइक पसंद है लेकिन इसे खरीदने के लिए इतना बड़ा बजट नहीं है तो यहां जानें उन ऑफर्स की डिटेल जिसमें आप ये बाइक 20 हजार रुपये से भी कम बजट में खरीद सकेंगे।

हीरो स्प्लेंडर पर हम जिन ऑफर्स की बात कर रहे हैं वो सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट पर पोस्ट किए गए हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बताने जा रहे हैं ताकि आप कम बजट में भी एक अच्छी बाइक खरीद सकें।

पहला ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया गया है जहां हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 16,000 रुपये तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस बाइक का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 13,000 रुपये तय की गई है। यहां इस बाइक पर कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं दिया जा रहा।


तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है और यहां हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2013 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यहां इस इस बाइक की कीमत मात्र 10,000 रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।


 बाइक के इंजन से लेकर इसकी माइलेज 

ये भी जानिए :  अब LPG गैस सिलेंडर पर पैसे खर्चने की नहीं जरूरत, घर लें आए सोलर चूल्हा


हीरो स्प्लेंडर प्लस में कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 8 पीएस की पावर और 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को दिया गया है।
बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये हीरो स्प्लेंडर प्लस 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।