2 दिन बाद मार्केट में दस्तक देने वाला Redmi A1+ का सबसे सस्ता Smartphone 
 

Redmi दो दिन बाद मार्केट में अपना नया लॉन्च करने वाली है। इस फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी और 8MP डुअल कैमरा वाले फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने इस फोन की कीमत भी काफी कम रखी है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरी डिटेल्स....

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : चाइनीज टेक कंपनी शाओमी जल्द भारतीय मार्केट में अपना नया बजट फोन Redmi A1+ जल्द लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने 14 अक्टूबर को इस डिवाइस के आधिकारिक लॉन्च की घोषणा की है। इस डिवाइस को कंपनी 14 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। रेडमी इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है और लॉन्च डेट की पुष्टि की है।

ये भी जानिये : Nokia ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G Smartphone, जाने फीचर्स और कीमत


कंपनी ने दावा किया है कि यह 'मेड इन इंडिया' स्मार्टफोन होगा और इसकी टैगलाइन 'स्टाइलिश भी, सिक्योर भी' रखी गई है। शाओमी की माइक्रोसाइट पर Redmi A1+ के कुछ की-स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं। इसे तीन कलर ऑप्शंस- ग्रीन, ब्लैक और ब्लू में खरीदा जा सकेगा और यह लेदर टेक्सचर फिनिश डिजाइन के साथ आ सकता है।


ऐसे हो सकते हैं नए फोन के स्पेसिफिकेशंस


सामने आया है कि डिवाइस में किनारों में पतले बैजल्स दिए गए हैं और वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ एंड्रॉयड 12 अनुभव मिलेगा। वहीं, इसके रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसके सेंसर्स से जुड़ी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। 


Redmi A1 का अपग्रेडेड वर्जन होगा फोन


नया Redmi A1+ स्मार्टफोन इस साल सितंबर में लॉन्च किए गए Redmi A1 का अपग्रेड हो सकता है। यह फोन मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर पावर्ड है और एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करता है। 2GB रैम के अलावा इसमें 32GB स्टोरेज मिलता है और इसमें 8MP डुअल कैमरा दिया गया है। 


7,000 रुपये से कम हो सकती है कीमत

ये भी जानिये : आधे से भी कम रेट में मिल रहा 43 इंची Smart TV, मन मोह लेंगे इसके फीचर्स


Redmi A1 को मार्केट में एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के तौर पर 6,499 रुपये के प्राइस टैग पर लॉन्च किया गया था। इस लिहाज से देखें तो नए Redmi A1+ की कीमत 7,000 रुपये से कम रखी जा सकती है।