ये कंपनी ने दे रही जबरदस्त रिचार्ज प्लान, सिर्फ 225 रुपये में मिलेगी लाइफटाइम वैलिडिटी
 

MTNL यूजर्स के लिए खुशखबरी(MTNL recharge offer) है अब आपको बार-बार रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा। क्योंकि MTNL कंपनी यूजर्स के लिए धांसू रिचार्ज प्लान ऑफर लेकर आई है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरी जानकारी 

 

HR Breaking News (ब्यूरो) : MTNL Lifetime Validity Plan: टेलिकॉम कंपनी MTNL निजी टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान उपलब्ध करा रही है। इसी तरह का एक प्लान 225 रुपये का है। इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसकी वैधता एक दिन, एक महीने या एक वर्ष की नहीं बल्कि पूरी जिंदगी की है। जी हां, MTNL का 225 रुपये का प्लान लाइफटाइम वैलिडिटी(Lifetime Validity) के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं। यह प्लान Airtel, Jio, Vi और यहां तक की BSNL को भी कड़ी टक्कर देता है। तो चलिए जानते हैं कंपनी के इस प्लान के बारे में।

ये भी जानिये : कल मार्केट में एंट्री करने वाला है Redmi K50 स्मार्टफोन, खरीदने के लिए हो जाएं तैयार

MTNL का धांसू रिचार्ज प्लान


इस प्लान की कीमत 225 रुपये है। इसमें यूजर्स को 100 मिनट दिए जा रहे हैं। इसमें यूजर्स को सिम और अकाउंट की वैधता लाइफटाइम की है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो आपको 2 पैसा प्रति सेकेंड की दर से चार्ज देना होगा। इसी तरह से 60 पैसे प्रति मिनट की दर से वीडियो कॉलिंग का चार्ज देना होगा। SMS की बात करें तो लोकल एसएमएस के लिए 50 पैसे प्रतिम एसएमएस, 1.50 रुपये प्रति एसएमएस और 4 रुपये देने होंगे 5 एसएमसए के लिए। डाटा की बात करें तो प्रति एमबी 3 पैसा का चार्ज देना होगा।


Airtel, Jio, Vi और BSNL के रिचार्ज को किया फेल

ये भी जानिये : Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 3 महीने वाले रिचार्ज पर मिलेगा 150 रुपये का बंपर डिस्काउंट


निजी टेलिकॉम कंपनियां Airtel, Jio, Vi समेत सरकारी कंपनी BSNL को भी MTNL का ये प्लान कड़ी टक्कर देता है। क्योंकि इनमें से किसी भी कंपनी के पास इस तरह का कोई भी प्लान नहीं है। क्या आप जानते हैं कि इनमें से कोई भी कंपनी लाइफटाइम वैधता वाला प्लान नहीं देती है। ऐसे में MTNL का ये प्लान यूजर्स को बेहद पसंद आ सकता है। आप MTNL को सेकेंडरी सिम के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं।