ये होती है किस्मत! मंगवाया था iPhone 13 और पहुंच गया iPhone 14
 

Flipkart Sale: फेस्टिव सीजन के दौरान ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर सेल चल रही है. इन सेल में स्मार्टफोन्स और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं. आइये जानते है इसके बारे में पूरी डिटेल।
 
 

HR Breaking News (ब्यूरो) :   फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग बिलियन डेज सेल (Big Billion Days Sale) शुरू हुई थी, जो अब खत्म हो चुकी है. इस सेल में काफी कम कीमत में सामान को बेचा गया. लेकिन सेल के दौरान कई ऐसे मामले भी सामने आए हैं जहां लोगों को खरीदे गए सामान के उलट गलत सामान भी मिला.

हाल ही में एक शख्स ने आईफोन ऑर्डर किया था और उसको बॉक्स में साबुन मिले. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिनको उम्मीद से दोगुना मिला. हाल ही में एक शख्स ने iPhone 13 ऑर्डर किया था, लेकिन उसे iPhone 14 डिलीवर हो गया. 

Flipkart Big Dussehra Sale : इन बड़े ब्रांड्स के टीवी और मिल रहा है 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, अभी करदे आर्डर


ट्विटर पर एक शख्स ने दो तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि कैसे उसके फॉलोअर को 50 हजार में iPhone 13 के बदले iPhone 14 मिल गया. Ashwin Hegde नाम के ट्विटर यूजर ने दो तस्वीरें शेयर कीं.

एक में फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किए iPhone 13 की जानकारी थी तो वहीं दूसरी तस्वीर में iPhone 14 का बॉक्स था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे एक फॉलोअर ने फ्लिपकार्ट से iPhone 13 का ऑर्डर दिया लेकिन उसे 13 के बजाय iPhone 14 प्राप्त हुआ.'

Flipkart Big Dussehra Sale : इन बड़े ब्रांड्स के टीवी और मिल रहा है 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, अभी करदे आर्डर


ट्वीट काफी वायरल हो चुका है. दो दिन में ही ट्वीट को 8 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. कुछ लोग फ्लिपकार्ट का मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि iPhone 14 प्राप्त हुए शख्स को वही ऑर्डर लेना चाहिए जो उसने खरीदा है. आइए देखते हैं लोगों ने कैसे रिएक्शन्स दिए.