सस्ती Hyundai खरीदने का ये है ‘गोल्डन चांस’

HR Breaking News: ह्यून्दे इंडिया (Hyundai India) ने अप्रैल 2022 में अपनी चुनिंदा कारों पर जोरदार ऑफर्स देने का ऐलान किया है. कंपनी ने इस महीने ग्रैंड आई10 निओस (Grand i10 Nios), ऑरा (Aura) और सेंट्रो (Santro) पर ये डिस्काउंट दिए हैं.
 

HR Breaking News: नई दिल्लीः इन ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, ऐक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. ऐसे में अगर आप अप्रैल 2022 में नई ह्यून्दे कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इन किफायती कारों पर 48,000 रुपये तक ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है. बता दें कि कंपनी ने सिर्फ इसी महीने ये डिस्काउंट उपलब्ध कराए हैं और 30 अप्रैल के बाद इन ऑफर्स का लाभ नहीं उठा पाएंगे.


ह्यून्दे सेंट्रो
बजट सेगमेंट से शुरुआत करें तो ह्यून्दे ने अपनी सबसे किफायती कार सेंट्रो पर इस महीने 28,000 रुपये तक के ऑफर्स दिए हैं. ये कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों विकल्पों में उपलब्ध कराई गई है. ह्यून्दे सेंट्रो के साथ इकलौता 1.1-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ आता है.

Maruti Suzuki Cars : Maruti Ertiga :इस कार की एक साल की वेटिंग, अभी चाहिए तो जानिए प्रोसेस


ह्यून्दे ग्रैंड आई10 निओस
ह्यून्दे ग्रैंड आई10 निओस पर कंपनी ने इस महीने कुल 48,000 रुपये तक ऑफर्स दिए हैं, हालांकि कंपनी ने अभी इसके सटीक आंकड़े पेश नहीं किए हैं कि कैश डिस्काउंट, ऐक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में इन कारों पर कितना लाभ दिया गया है. ग्रैंड आई10 निओस एक पैसा वसूल हैचबैक है जिसे भारतीय मार्केट में खूब पसंद किया जाता है.


ह्यून्दे ऑरा
ये कंपनी की सस्ती सेडान है जिसका सीधा मुकाबला टाटा टिगोर और होंडा अमेज जैसी कारों से होता है. ऑरा पर ह्यून्दे ने इस महीने 48,000 रुपये तक ऑफर्स दिए हैं जिनमें कैश डिस्काउंट, ऐक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. अगर आप नई ऑरा खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो जल्दी करें, इसी महीने कार की खरीद पर आप फायदे में रहेंगे.