धूम मचाने आ रही कम कीमत वाली स्टाइलिश Smartwatch

HR Breaking News : टॉप स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक Amazfit भारत में GTS 2 Mini (न्यू वर्जन) को लॉन्च करने जा रहा है. यह स्मार्टवॉच 11 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगी.
 

HR Breaking News : नई दिल्ली. इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी गई है. लेकिन ब्रांड 11 अप्रैल को वॉच को स्पेशल लॉन्च प्राइज के तहत 4,999 रुपये में बेचेगा.

स्मार्टवॉच in.amazfit.com और Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. स्मार्टवॉच दमदार बैटरी के साथ आएगी. आइए जानते हैं Amazfit GTS 2 Mini (New version) के जबरदस्त फीचर्स.


Amazfit GTS 2 Mini New Version Specifications
स्मार्ट वियरेबल का नया वर्जन तीन नए रंगों, मिडनाइट ब्लैक, फ्लेमिंगो पिंक और सेज ग्रीन में आता है. ओरिजनल GTS 2 Mini भी तीन कलर ऑप्शन प्रदान करता है - ब्लैक, फ्लेमिंगो पिंक और ब्रीज़ ब्लू.

पुराने वर्जन में 70 से अधिक स्पोर्ट्स मोड की तुलना में स्मार्टवॉच नए वर्जन में 68+ स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है. GTS 2 मिनी न्यू वर्जन में बैरोमीटर का अल्टीमीटर भी नहीं है, जिसका मतलब है कि इस बार स्नोबोर्डिंग, अल्पाइन स्कीइंग, क्रॉस-कंट्री स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग डबल और स्कीइंग जैसे स्पोर्ट्स मोड का समर्थन नहीं करता है.


Amazfit GTS 2 Mini New Version Feature
स्मार्टवॉच की बाकी विशेषताएं पुराने वर्जन की तरह ही बनी हुई हैं. Amazfit GTS 2 मिनी न्यू वर्जन में 2.5D कर्व्ड 1.55-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 354 x 306 पिक्सल और 301 PPI पिक्सल डेनसिटी है. यह 450 निट्स ब्राइटनेस, 80+ वॉच फेस प्रदान करता है, और 60+ विभिन्न पैटर्न के साथ ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (एओडी) फीचर के साथ आता है.


Amazfit GTS 2 Mini New Version Design
वॉच की बॉडी एल्यूमीनियम एलॉय से बनी है. घड़ी का वजन कुल 19.5 ग्राम है. सेंसर के संदर्भ में, वॉच हार्ट रेट ट्रैकिंग के लिए बायोट्रैकर 2 पीपीजी सेंसर, एक जायरोस्कोप सेंसर, एक एम्बियंस लाइट सेंसर, एक SpO2 सेंसर और एक वाइब्रेशन मोटर के साथ आती है. स्मार्टवॉच पर दी जाने वाली अन्य विशेषताएं स्लीप क्वालिटी मोनिटरिंग, ​​​​फीमेल साइकिल ट्रैकिंग और बिल्ट-इन अमेजन एलेक्सा असिस्टेंट हैं. 


Amazfit GTS 2 Mini New Version Battery
कहा जाता है कि यह घड़ी एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों से लेकर 21 दिनों तक कहीं भी चल सकती है. यह नोटिफिकेशन्स, कॉल अलर्ट, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल जैसी सभी सामान्य स्मार्टवॉच सुविधाओं के साथ आती है. इसे तैरते समय भी चिंता मुक्त पहना जा सकता है क्योंकि यह 5ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आती है.