Used Cars : महज 75 हजार रुपये में खरीदें ये चमचमाती कार

अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे है. तो ये खबर आपके लिए ही है. अब आप कम बजट में भी कार खरीद सकते है. यहां मिल रही है. दुनिया की सबसे सस्ती कार. यहां पर आपको Maruti Dzire मात्र 75 हजार में अपनी बना सकते है. आइए नीचे खबर में जानते है.पूरी जानकारी...

 

HR Breaking News (नई दिल्ली) वैसे तो पुरानी कार खरीदने को लेकर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है. लेकिन, फिर भी बहुत बड़ी संख्या में लोग पुरानी कार खरीदने की इच्छा रखते हैं क्योंकि इससे वह कम कीमत में कार का आनंद उठा पाते हैं. इसके अलावा कुछ लोग बजट की कमी के कारण भी पुरानी कार खरीदना पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी कोई पुरानी कार (used car)खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको एक लाख रुपये से भी सस्ती कुछ पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं, जो बिक्री के लिए बाजार में उपलब्ध हैं. हमने इन कारों को मारुति सुजुकी (maruti suzuki)ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 22 जुलाई 2022 को देखा है.

ये भी जानिए : 70 हजार की Hero Splendor Plus बाइक घर ले जाएं सिर्फ 10 हजार में...


जानिए इन कारों की कीमत और मॉडल के बारे में


Maruti Dzire VDI के लिए 75000 रुपये मांगे जा रहे हैं, जो उत्तर प्रदेश के आगरा में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2009 मॉडल की है, जिसमें डीजल इंजन मिलता है. यह कार 178183 किलोमीटर चल चुकी है. यह थर्ड ओनर कार है. कार का नंबर आगरा का ही है. 

Maruti Wagon R LXI के लिए भी 75000 रुपये मांगे जा रहे हैं, जो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2008 मॉडल की है, जिसमें पेट्रोल इंजन मिलता है. यह कार 95263 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार का नंबर गाजियाबाद का ही है. 

Maruti Wagon R VXI के लिए भी 75000 रुपये मांगे जा रहे हैं, जो हरियाणा के गुरुग्राम में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2007 मॉडल की है, जिसमें पेट्रोल इंजन मिलता है. यह कार 149888 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार का नंबर गुरुग्राम का ही है. 

ये भी जानिए : Honda की इस बाइक ने सभी बाइक्स को छोड़ा पीछे, बनी नबंर-1

इस Maruti Wagon R LXI के लिए भी 75000 रुपये मांगे गई है और यह भी हरियाणा के गुरुग्राम में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2007 मॉडल की है, जिसमें पेट्रोल इंजन मिलता है. यह कार 152378  किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है और इसका नंबर भी गुरुग्राम का ही है.