तहलका मचाने आ रहा Vivo का धमाकेदार Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा 
 

अगर आप भी नया फोन खरीदने का मन बना रहे है तो Vivo जल्द ही कम कीमत वाला झक्कास स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है.इसमें दमदार फीचर्स और तगड़ी बैटरी मिलेगी।आइए जानते हैं Vivo V25e के फीचर्स और कीमत।

 

HR Breaking News (ब्यूरो)   Vivo V25e को Google Play पर देखा गया है कि स्मार्टफोन को जल्द ही ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है. स्मार्टफोन Vivo V25 Series का हिस्सा है, जिसमें Vivo V25 और Vivo V25 Pro भी शामिल हैं. यह 8GB रैम के साथ MediaTek Helio SoC द्वारा संचालित होने के लिए लिस्टेड है. इस सीरीज में हैंडसेट के सबसे सस्ते होने की उम्मीद है. 


Google Play लिस्टिंग को सबसे पहले MySmartPrice द्वारा स्पॉट किया गया था. लिस्टिंग में एक वीवो हैंडसेट है जिसका मॉडल नंबर V2201 और उपनाम Vivo V25e.

13 हजार से कम कीमत में यहां मिल रहा Vivo T1x स्मार्टफोन, जल्द करें खरीदारी

यह स्मार्टफोन Vivo V25 Series का सबसे सस्ता मॉडल होने की उम्मीद है. लिस्टिंग के अनुसार, यह MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, जिसे Mali G57 GPU के साथ जोड़ा गया है. यह 8GB RAM पैक कर सकता है, लेकिन हम कम 4GB RAM वैरिएंट की भी उम्मीद कर सकते हैं.


Vivo V25e Specifications


Vivo V25e में 1080 x 2404 पिक्सल रिजॉल्यूशन होने की संभावना है, जो दर्शाता है कि इसमें फुल एचडी+ पैनल होगा. डिस्प्ले को 440 की स्क्रीन डेंसिटी के लिए भी लिस्टेड किया गया है. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा, जो कि फनटच ओएस पर आधारित हो सकता है.

13 हजार से कम कीमत में यहां मिल रहा Vivo T1x स्मार्टफोन, जल्द करें खरीदारी


Vivo V25e के फीचर्स जल्द आएंगे सामने


पिछले महीने, डिवाइस को ईईसी वेबसाइट पर भी देखा गया था, यह संकेत देते हुए कि इसे यूरोपीय देशों में भी लॉन्च किया जाएगा. इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन Vivo V25e भी भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत कर सकता है. वीवो ने अभी तक डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

13 हजार से कम कीमत में यहां मिल रहा Vivo T1x स्मार्टफोन, जल्द करें खरीदारी


Vivo V25e लेगा Vivo 23e की जगह


Vivo V25e इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए Vivo 23e की जगह लेगा. यह डिवाइस डाइमेंशन 810, 6.44-इंच AMOLED डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप, 4,050mAh और बहुत कुछ के साथ आया था.