तहलका मचाने आ रहा Vivo का जबरदस्त Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स 
 

अगर आप भी फोन खरीदने का मन बना रहे है तो Vivo बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. फोन तगड़ी बैटरी और शानदार कैमरे के साथ आएगा. आइए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल।
 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Vivo अपने Y-Series में एक और नया स्मार्टफोन जोड़ने जा रहा है. कंपनी इसको जल्द भारत में लाने वाली है. मॉडल का नाम Vivo Y35 4G है. एक रिपोर्ट सामने आई है, जिमसें फोन के फीचर्स को बताया गया है.

इससे पहले बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट (BIS certification website) पर स्मार्टफोन के देखे जाने के संबंध में एक रिपोर्ट को कवर किया था. अब एक नया प्रमोशनल मार्केटिंग इमेज पोस्टर एक जाने-माने टिपस्टर पारस गुगलानी और रूटमाईगैलेक्सी द्वारा साझा किया गया था. 

तहलका मचाने आया Vivo का कम कीमत वाला 5G Smartphone, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी


Vivo Y35 4G Camera


यह पोस्टर स्मार्टफोन को डॉन गोल्ड कलर ऑप्शन में दिखाता है. अब तक हम जो जानते हैं, उससे Y35 मॉडल पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का बोकेह शूटर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा. इस बीच, फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा. 


Vivo Y35 4G Battery


इसके अलावा, मार्केटिंग पोस्टर से यह भी पता चला है कि स्मार्टफोन कम से कम एक कॉन्फ़िगरेशन के साथ लॉन्च होगा जिसमें 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB रैम होगा.

तहलका मचाने आया Vivo का कम कीमत वाला 5G Smartphone, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी

विशेष रूप से, स्मार्टफोन 8GB वर्चुअल मेमोरी विस्तार को भी सपोर्ट करेगा। डिवाइस स्पष्ट रूप से 5,000mAh के बैटरी पैक द्वारा संचालित होगा जो 44W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.


Vivo Y35 4G Features


स्मार्टफोन डॉन गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा, हालांकि, चीनी स्मार्टफोन निर्माता डिवाइस को ब्लैक कलर वेरिएंट में भी लॉन्च करने की योजना बना रहा है.

तहलका मचाने आया Vivo का कम कीमत वाला 5G Smartphone, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी

नए लीक में यह भी कहा गया है कि आगामी स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC से लैस होगा. यह एंड्रॉइड 12 ओएस आधारित फनटच ओएस 12 पर भी चलेगा. अन्य विशेषताओं में शामिल हैं, एक 6.58 इंच एफएचडी + डिस्प्ले, समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट.