यहां मिलेंगी सबसे सस्ती Washing Machine, जल्द करें खरीददरी 
 

Washing machine: यहां पर आपको किफायती कीमत में मिलने वाली बेस्ट वॉशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है। इन वॉशिंग मशीन (Washing machine)का बिजली बिल (electricity bill)काफी कम आता है इस वॉशिंग मशीन पर 2 साल की और इसकी मोटर पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है।

 

HR Breaking News (ब्यूरो) Great Quality : कपड़े धोने के लिए एक शानदार क्वालिटी की वॉशिंग मशीन बहुत जरूरी होती है। इसी बात को ध्यान में रखकर हम आपके लिए हैवी लोड कैपेसिटी वाली दमदार (Washing Machine) लेकर आए हैं। इन्हें 4.5 स्टार तक की यूजर रेटिंग (user Rating)भी मिली हुई है। ये वॉशिंग मशीन बिजली की कम खपत करती है और 5 स्टार तक की एनर्जी रेटिंग (Energy Rating)के साथ भी आ रही हैं।

ये भी जानिए : Petrol Diesel : कच्चे तेल के दामों में बड़ी गिरावट, जानिए नए पेट्रोल- डीजल भाव

इन Best Washing Machine में आपको 8 किलो तक की कैपेसिटी मिल जाएगी, जो मीडियम साइज फैमिली के लिए बेस्ट है। आइए इन वॉशिंग मशीन के बारे में विस्तार से जानते हैं।यह देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश ग्रे डैजल कलर की Whirlpool Washing Machine है। इसमें 7kg की कैपेसिटी और फाइव स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती है। कपड़ों की स्पेशल सफाई के लिए इसमें टर्बो स्क्रब टेक्नोलॉजी भी दी गई है। यह वॉशिंग मशीन 1400 आरपीएम वाली हाई स्पीड ड्रायर के साथ आ रही है। इसमें बजर दिया हुआ है, जो वॉश साइकिल के आखिरी में आपको इनफॉर्म करता है। 


यह मीडियम फैमिली के लिए सूटेबल 8 किलो की कैपेसिटी वाली सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन है। यह ब्लू और व्हाइट कलर में है साथ ही देखने में काफी अट्रैक्टिव भी लगती है। यह कपड़ा धोते वक्त पानी और बिजली की खपत भी काफी कम करती है। इस वॉशिंग मशीन पर 2 साल की और इसकी मोटर पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है।


यह दमदार मोटर के साथ आने वाली फाइव स्टार रेटेड वाशिंग मशीन है, जो कम एनर्जी कंज्पशन करती है। यह सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन है जिसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। इसमें 1350 आरपीएम का ड्रायर दिया गया है। इस वॉशिंग मशीन में एक्वा स्पिन रिंस भी मिलता है। धोने के बाद यह आपके कपड़ो को झटपट मिनटों में सुखा देती है। 


यह डार्क ग्रे कलर की टॉप रेटेड सेमी ऑटोमैटिक LG Washing Machine है। इसे मीडियम साइज फैमिली के कपड़े धोने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमेंकम बिजली की खपत करने वाली पर दमदार मोटर दी गई है, जो कपड़ों की अच्छे से धुलाई करती है। इस वॉशिंग मशीन में आपको कॉलर स्क्रबर भी मिलता है। 

ये भी जानिए : sarso tel ke daam: सरसों तेल के दाम में तगड़ी गिरावट, जानिए ताजा भाव


यह मरून कलर की टॉप लोड वॉशिंग मशीन 8.2 किलो की हैवी वॉश लोड कैपेसिटी के साथ आ रहे हैं। इससे आप एक साथ कई चादर भी धो सकते हैं। यह वॉशिंग मशीन 4 वाशिंग प्रोग्राम से भी लैस है। इसमें आपको एको वॉश, हैंड वॉश, जिग-जैग वॉश जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। इसमें 35 मिनट तक का वॉश टाइमर भी मिल रहा है।