iPhone 13 Pro Max मिल रहा मात्र 10 हजार में, धड़ाधड़ हो रही बिक्री 
 

iPhone at low price: अगर आप iPhone 13 Pro Max खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इसकी कीमत ₹100000 से ज्यादा है. कई जगह ऐसी है जहां पर iPhone 13 Pro Max को इतनी कम कीमत में बेचा जा रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है. आइये जानते है इसके बारे में पूरी जानकरी।
 
 

HR Breaking News (ब्यूरो) :  Apple iPhone 13 Pro Max को खरीदना हर कोई चाहता है लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि बजट नहीं बन पाता है और लोग या तो सस्ता आईफोन खरीद लेते हैं या फिर पैसे जमा करते हैं और जब उनका बजट बन जाता है तब आईफोन का ये मॉडल खरीदते हैं. हालांकि एक जगह ऐसी है जहां पर आईफोन का यह धांसू मॉडल सिर्फ ₹10000 में बेचा जा रहा है. आपको भी यह पढ़कर शायद यकीन नहीं हुआ होगा लेकिन एक मार्केटप्लेस ऐसा है जहां पर ऐसा सच में हो रहा है.


कौन सा है यह मार्केटप्लेस


एप्पल iPhone 13 Pro Max को खरीदने के लिए लोग अब शॉर्टकट का सहारा ले रहे हैं. दरअसल फेसबुक पर एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है जहां पर आप कई सारे प्रोडक्ट खरीद सकते हैं और इन प्रोडक्ट्स में अब आईफोन का यह मॉडल भी शामिल हो गया है जिसे इतनी किफायती कीमत में बेचा जा रहा है इसे देखने के बाद लोग इसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

iPhone 13 मिल रहा बेहद सस्ता, फटाफट कर ले खरीदारी, Sale खत्म होने में बचे कुछ ही घंटे बाकी

दरअसल फेसबुक केस मार्केटप्लेस में कोई ऐसा सामान नहीं है जो नहीं मिलता है और अब इसमें आईफोन 13 सीरीज भी शामिल हो गया है. ग्राहकों को सिर्फ ₹10000 की शुरुआती कीमत में यह मॉडल बेचा जा रहा है और इसी वजह से लगातार ग्राहक इस मार्केटप्लेस से जुड़ रहे हैं और इसे खरीद रहे हैं.


आखिर कैसे इतना सस्ता है आईफोन 13 प्रो मैक्स


iPhone 13 Pro Max का जो मॉडल इस ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर भेजा जा रहा है वह असल में क्लोन मॉडल है. इसका मतलब यह हुआ कि यह पूरी तरह से नकली है और आप अगर इसे खरीदते हैं तो आपके पैसे बर्बाद हो जाएंगे.

iPhone 13 मिल रहा बेहद सस्ता, फटाफट कर ले खरीदारी, Sale खत्म होने में बचे कुछ ही घंटे बाकी

जी हां ये आईफोन का फेक मॉडल रहता है और अगर आप इसे खरीदते हैं तो नाइस में आपको अच्छा कैमरा मिलेगा और ना ही इसका डिस्प्ले अच्छा होता है या सिर्फ देखने में ही आईफोन की तरह नजर आता है बाकी इसमें एक भी ऐसी खासियत नहीं होती जिसे देखने के बाद आप यह सोचेंगे आपके पैसे बर्बाद नहीं हुए. यही वजह है कि इतनी कम कीमत में इसे बेचा जा रहा है.