Sale खत्म होने के बाद भी सस्ते में मिल रहा है iPhone 13, कीमत जानकर हो जाओगे खुश 
 

iPhone 14 को पिछले महीने लॉन्च किया गया जिसके बाद, ऐप्पल (Apple) की पिछली सीरीज, iPhone 13 Series की कीमत में गिरावट देखी गई. अब, सेल के खत्म होने के बाद भी आप iPhone 13 को सस्ते में घर लेकर जा सकते हैं, आइए बेस्ट ऑफर के बारे में डिटेल में जानते हैं.
 
 

HR Breaking News (ब्यूरो) :  भारत में पिछले कुछ दिनों से फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) और अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Amazon Great Indian Festival), दो प्रमुख ऑनलाइन सेल्स चल रही थीं जहां से iPhone 13 समेत कई प्रोडक्ट्स सस्ते में बेचे जा रहे थे. 


Flipkart-Amazon Sale के खत्म होने के बाद भी सस्ते में मिल रहा iPhone 13


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑनलाइन सेल्स के खत्म होने के बाद भी आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) से ऐप्पल (Apple) के iPhone 13 को सस्ते में घर लेकर जा सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 के ग्रीन कलर के 128GB वाले वेरिएंट को 66,990 रुपये में बेचा जा रहा है. इस फोन को खरीदते समय आप ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके एक हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं और iPhone 13 को 65,990 रुपये में लिया जा सकता है. 

iPhone 13 मिल रहा बेहद सस्ता, फटाफट कर ले खरीदारी, Sale खत्म होने में बचे कुछ ही घंटे बाकी


iPhone 13 को ऐसे खरीदें 50 हजार रुपये से कम में


iPhone 13 को बिना किसी सेल के आप 50 हजार रुपये से कम में घर लेकर जा सकते हैं. डिस्काउंट और बैंक ऑफर के बाद iPhone 13 की कीमत 65,990 रुपये हो गई है. अब, अपने पुराने फोन के बदले में इस फोन को खरीदकर आप 16,900 रुपये तक बचा सकते हैं. अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है तो आपके लिए iPhone 13 की कीमत 49,090 रुपये हो जाएगी यानी सेल के बिना भी आप iPhone 13 को 50 हजार रुपये से कम में खरीद सकेंगे. 


iPhone 13 के फीचर्स 


जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं, इस डील में iPhone 13 के 128GB वाले स्टोरेज वेरिएंट की बात की जा रही है. ये स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 13 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है.

iPhone 13 मिल रहा बेहद सस्ता, फटाफट कर ले खरीदारी, Sale खत्म होने में बचे कुछ ही घंटे बाकी

कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वारंटी भी दी जाएगी.