iPhone 13 मिल रहा बेहद सस्ता, फटाफट कर ले खरीदारी, Sale खत्म होने में बचे कुछ ही घंटे बाकी 
 

Flipkart Big Billions Days Sale:अगर आप iPhone फैन हैं और iPhone 13 को खरीदना चाहते हैं तो कम बजट में आपको मिल जाएगा. करीब 30 हजार रुपये छूट के साथ फोन को आप ऑर्डर कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल.
 
 

 HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग बिलियन डेज (Big Billions Days) सेल का आज आखिरी दिन है. सेल में स्मार्टफोन्स और कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स काफी सस्ते में मिल रहे हैं. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज सही मौका है. महंगे से महंगे फोन सस्ते में मिल रहे हैं. 


iPhone 13 Offers & Discounts


iPhone 13 की लॉन्चिंग प्राइज 69,900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 58,990 रुपये में उपलब्ध है. यानी फोन पर पूरे 10,910 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर हैं, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी. 

oppo, vivo वाले रेट में मिल रहा iPhone, अब न करें इंतजार


 iPhone 13 Bank Offer


iPhone 13 को खरीदने के लिए अगर आप ICICI डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1500 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. जिससे फोन की कीमत 57,490 रुपये हो जाएगी. उसके बाद एक्सचेंज ऑफर भी है, जो फोन की कीमत को और कम कर देगा.


 iPhone 13 Exchange Offer


iPhone 13 पर 16,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल जाएगा. लेकिन 16,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफ तभी मिलेगा जब फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 40,590 रुपये हो जाएगी.