SUV खरीदने वालों की लगी लौटरी, 2.20 लाख रुपये सस्ती हुई Mahindra की ये गाड़ी 

XUV700 AX7 Price Cut - भारतीय कार बाजार में इन दिनों एसूयवी कारों की भारी डिमांड है। देश की कई बड़ी कंपनियां आए दिन नई नई गाड़ियां लॉन्च कर रही हैं। मौजूदा समय में महिंदा की XUV700 ने भौकाल मचा दिया है। कंपनी  इस कार की सेल्स को बढ़ाने के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। अगर आप XUV700 को खरीदते हैं तो 2 लाख रुपये ज्यादा की छूट पा सकते हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में डिटेल से - 

 

HR Breaking News (ब्यूरो)। जुलाई में एक नई कार खरीदना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। अपनी बिक्री को बढ़ाने और स्टॉक को क्लियर करने के लिए कंपनियां डिस्काउंट दे रही हैं। महिंद्रा ने भी इस महीने अपनी गाड़ियों पर काफी अच्छा डिस्काउंट पेश किया है जो 31 जुलाई 2024 तक लागू रहेगा। इतना ही नहीं  XUV700 के तीन साल पूरे होने पर कंपनी ने इसकी कीमत में कटौती कर दी है। आइये जानते हैं…

सस्ता हुआ Mahindra XUV700 का AX7 वेरिएंट

महिंद्रा अपनी गाड़ियों पर हर महीने कुछ न कुछ डिस्काउंट ऑफर (Mahindra XUV Discount Offer) करती ही रहती है। XUV700 की 3rd एनिवर्सरी  पर कंपनी ने इसके AX7 वेरिएंट पर पूरे 2.20 लाख कम कर दिए हैं। इस वेरिएंट की कीमत 21.39 लाख रुपये से शुरू होती है। इस वेरिएंट में आपको पेट्रोल और डीजल का ऑप्शन मिल जाता है साथ ही यह मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है।


इंजन और फीचर्स


XUV 700 में (Mahindra XUV Features) 2.0L का पेट्रोल और 2.2L का डीजल इंजन के ऑप्शन मिलते हैं। दोनों इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। इसमें 5, 6 और 7 सीटर का ऑप्शन मिलता है। इसमें 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7 इंच का स्पीडोमीटर दिया हैं।

सेफ्टी के लिए इसमें ADAS लेवल 2, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 6 एयरबैग्स, हिल होल्ड, ब्रेक असिस्ट, 360 डिग्री कैमरा सेटअप और 3 पॉइंट सीट बेल्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस गाड़ी में स्पेस काफी अच्छा मिल जाता है। यानी देखा जाए तो इस महीने XUV 700 को खरीदने में आपका वाकई फायदा ही है।


इन कारों पर भी मिल रही है छूट


जुलाई में Maruti Jimny पर पूरे 3.30 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Jimny की कीमत 12.74 लाख रुपये से 14.79 लाख रुपये तक जाती है। यह 4 व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ आती है। इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है। दरअसल Jimny की गिरती बिक्री को देखते हुए कंपनी ने इस पर काफी अच्छा डिस्काउंट पेश किया है। यह डिस्काउंट स्टॉक क्लियर होने तक लागू रहेगा।

MG Gloster पर बंपर डिस्काउंट


MG ने भी अपनी पॉपुलर एसयूवी Gloster पर काफी तगड़ा डिस्काउंट दिया है। इस महीने इस गाड़ी पर आप इसे पर पूरे 4.10 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यह ऑफर इसके 2023 मॉडल्‍स पर दिए जा रहे हैं। इस पूरे डिस्काउंट में एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट, लॉयल्‍टी बोनस और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट शामिल हैं। वहीँ साल 2024 के मॉडल पर 3.35 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।


Hyundai Alcazar पर 85,000 रुपये की बचत


इस महीने अगर आप Hyundai Alcazar खरीदने की सोच रहे हैं तो इस गाड़ी पर आपको 85,000 रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। यह एक प्रीमियम SUV है। इसमें दो इंजन ऑप्शन देखने को मिलते हैं।

Tata Nexon पर डिस्काउंट


टाटा मोटर्स ने भी इस महीने अपनी Nexon पर इस महीने 60,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया है। यह डिस्काउंट 31 जुलाई तक लागू है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। Nexon में आपको पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन मिलते हैं।