OYO होटल में पकड़ी गई 14 लड़कियां और 20 लड़के, इन 2 राज्यों से आती थी महिलाएं

बड़खल चौक स्थित सासाराम ओयो होटल में चल रहे देह व्यापार का मंगलवार देर रात क्राइम ब्रांच की टीम ने पर्दाफाश किया है। छापा मारकर होटल मालिक समेत 14 लड़कियों और 20 लड़कों को गिरफ्तार किया गया। पकड़ी गई अधिकांश लड़कियां उत्तर प्रदेश और बिहार की हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आइए जानते है पूरी कहानी।
 
 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। डीसीपी (क्राइम) नरेंद्र कादियान ने बताया कि एसीपी संदीप मोर मंगलवार रात गश्त के दौरान बड़खल चौक पर मौजूद थे। इस दौरान वहां स्थित सासाराम ओयो होटल में देह व्यापार चलने की सूचना मिली। एसीपी ने क्राइम ब्रांच-30 और महिला थाना सेक्टर-16 की एक टीम गठित की और होटल में छापा मार दिया। 


अचानक पुलिस को देखकर होटल के कर्मचारियों और वहां मौजूद अन्य लोगों में अफरातफरी मच गई। कमरों में लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को देखकर सभी भागने लगे, लेकिन पहले से सतर्क पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। 

CBI : रिटायर्ड अफसर के घर निकला कुबेर से भी ज्यादा खजाना, गिनने के लिए मशीनें पड़ गई कम


पुलिस ने मौके से एंट्री रजिस्टर को भी कब्जे में ले लिया। एजेंट मोनू और महिला माफिजा वेश्यावृति के लिए यूपी और बिहार से लड़कियां मंगवाते थे। मोनू रोज यहां करीब 15 लड़कियां लेकर आता था। वह टैक्सी ड्राइवर का भी काम करता था। वह लड़कियों के संपर्क में रहता था। काम पूरा होने के बाद वह अपनी गाड़ी से ही उन्हें उनके घर छोड़कर आता था।


बड़खल चौक स्थित सासाराम ओयो होटल पहले भी विवादों में रह चुका है। बताया जा रहा है कि जब कानपुर की पुलिस गैंगस्टर विकास दुबे को ढूंढ रही थी, तब वह पुलिस से छिपने के लिए फरीदाबाद भी आया था और इसी होटल में रुका था।