जीजा-साली लव स्टोरी : साली के प्यार में पागल जीजा ने किया ये काम, सुन कर पैरों तले से निकल जाएगी ज़मीन 

जीजा और साली के चल रहे गुप् चुप प्यार में, पत्नी का हो गया ये हाल, जब एक साली के प्यार में पागल जीजा ने पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा, सुन हर पैरों तले से निकल जाएगी ज़मीन  
 

HR Breaking News, New Delhi : यूपी से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है जहां जीजा को अपनी ही साली से प्यार हो गया. कुछ समय बाद दोनों ने शादी की तो पत्नी ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. इससे नाराज होकर पति ने उसे घर से निकाल दिया.

साली से शुरू हो गया लव अफेयर 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुशीनगर के रहने वाले पिंटू राजभर की शादी साल 2019 बिहार के गोपालगंज की रहने वाली युवती से शादी हुई थी. शादी के बाद राजभर का ससुराल आना-जाना हुआ तो साली से लव अफेयर हो गया. शुरू में तो पत्नी इस रिश्ते को जीजा-साली का रिश्ता मानकर अपना ध्यान हटाती रही लेकिन जब पति ने अपनी ही साली से शादी कर ली तो मामला गंभीर हो गया. 

पत्नी को घर से बाहर निकाला 
बहन के सौतन बनने पर पिंटू की पत्‍नी बिफर उठीं और इसका विरोध किया. इस पर पिंटू ने अंजाम की परवाह किए बगैर पहली पत्‍नी को घर से निकाल दिया.

बहन से शादी के बाद पत्नी से करता था मारपीट 
पिंटू की पहली पत्‍नी का आरोप है कि उनकी बहन से शादी करने के बाद पति पिंटू ने उनके साथ मारपीट भी की. पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जाने लगी और एक दिन उन्‍हें घर से निकाल दिया गया. 

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने किया मामला दर्ज 
हर तरफ से निराश होकर पीड़िता ने कोर्ट से न्‍याय की गुहार लगाई. इसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिंटू समेत 5 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस अब इस मामले में मामले की छानबीन कर आरोपियों की पकड़ने की कोशिश कर रही है.