Cashback SBI Card: SBI ने अपने ग्राहकों के लिए कर दिया नया कार्ड लॉन्च, अब आएगा शॉपिंग का मजा
 

एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए नया कार्ड लॉन्च कर दिया है। जिसके चलते अब ग्राहक शॉपिंग का मजा उठा सकते है। कैशबैक क्रेडिट कार्ड पर कैशबैक किराए के भुगतान, ईंधन खर्च, वॉलेट लोड, मर्चेंट ईएमआई, कैश एडवांस, बैलेंस ट्रांसफर, एनकैश और फ्लेक्सीपे पर लागू नहीं है।
 
 

HR Breaking News, Digital Desk- क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने एक 'कैशबैक क्रेडिट कार्ड' (Cashback Credit Card) लॉन्च किया है। इससे कार्डधारकों को काफी फायदा होगा क्योंकि यह बिना किसी मर्चेंट प्रतिबंध के सभी ऑनलाइन लेनदेन पर 5 फीसदी कैशबैक प्राप्त करने की अनुमति देगा। प्रति मासिक स्टेटमेंट चक्र के लिए यह कैशबैक ज्यादा से ज्यादा 10,000 रुपये तक सीमित है।

कैसे करें आवेदन? (Credit Card Apply)-


इस संदर्भ में एसबीआई कार्ड्स ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि टियर -2 और टियर -3 शहरों सहित पूरे भारत के उपभोक्ता डिजिटल एप्लिकेशन प्लेटफॉर्म 'एसबीआई कार्ड स्प्रिंट' (SBI Card Sprint) के माध्यम से अपने घरों में आराम से 'कैश बैक क्रेडिट कार्ड' के लिए आवेदन कर सकते हैं।

मार्च 2023 तक फ्री है कार्ड-


एसबीआई कार्ड की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, 'कैशबैक एसबीआई कार्ड ग्राहक अनलिमिटेड 1 फीसदी कैशबैक अर्जित कर सकेंगे। हर महीने अधिकतम 10 हजार रुपये तक की ऑनलाइन शॉपिंग पर 5 फीसदी तक कैशबैक का फायदा होगा।' यह सुनिश्चित करेगा कि लाभ उठाने के लिए ग्राहक सिर्फ कुछ व्यापारियों के साथ खरीदारी करने तक ही सीमित ना रहें।

कैशबैक एसबीआई कार्ड (Cashback SBI Card) कैशबैक सुविधा के ऑटो-क्रेडिट के साथ आता है, जो स्टेटमेंट जनरेशन के दो दिनों के भीतर एसबीआई कार्ड अकाउंट में कैशबैक के स्वचालित क्रेडिट की अनुमति देता है।

इतनी है रिनुअल फीस-


कार्ड की वार्षिक रिनुअल फीस 999 रुपये है। साल में कम से कम 2 लाख तक की खरीदारी करने पर कार्डहोल्डर्स को 999 रुपये का सालाना चार्ज वापस लौटा दिया जाएगा। कंपनी के बयान में कहा गया है कि कैशबैक एसबीआई कार्ड वीजा प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।