Chanakya Niti: इन बातों को पति से हमेशा छुपाकर रखती हैं पत्नी, पता लग जानें पर रिश्ता हो जाता है खराब 
 

Chanakya Niti: कुछ बातें ऐसी होती हैं, जो पत्नी अपने पति को कभी नहीं बताती है। हैरानी की बात तो यह है कि उसकी सबसे करीबी फ्रेंड को यह बाते पता हो सकती हैं, लेकिन पति कभी नहीं जान पाते। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन सी बातें हैं।
 
 

HR Breaking News (ब्यूरो) :   पति-पत्नी का रिश्ता भरोसे पर टिका होता है। विश्वास की कड़ी उन्हें जीवन भर एक दूसरे के साथ बांधे रखती है। इसी विश्वास के भरोसे वे अपनी पूरी ज़िंदगी गुज़ार देते हैं। शादी के समय भी कहा जाता है कि सात फेरों के बाद पत्नी पति से कोई बात नहीं छिपाएगी,लेकिन असल ज़िंदगी की हकीकत कुछ और है। आपको यकीन नहीं होगा पर यह सच है।

पूर्व प्रेमी के बारे में 

ज़्यादातर महिलाएं अपने पतियों को अपने पूर्व प्रेमी या पिछले रिलेशनशिप के बारे में नहीं बताती हैं। वो अपना रिश्ता बचाये रखने के लिए ऐसा करती हैं। अगर उनके पतियों को ये बात पता चल जाए कि उनसे पहले उनकी पत्नी की ज़िंदगी मेंकोई था तो वे ये बात बर्दास्त नहीं कर पाते हैं।

Chanakya Niti: लड़कों की इन हरकतों पर फिदा हो जाती है महिलाएं, नहीं कर पाती अपने आप को कंट्रोल

अगर कभी पत्नी ने गलती से बता दिया तो कई बार मामला इतना बिगड़ जाता है की वो उस बात को लेकर पत्नी को तलाक देने लगते हैं। इसलिए ज़्यादातर पत्नियां अपने पिछले संबंध के बारे में अपने पति को कुछ नहीं बताती।


सीक्रेट क्रश


ज्यादातर महिलाओं के बारे में सीक्रेट क्रश वाली बात सच होती है। कहते हैं कि हर महिला का कोई न कोई सीक्रेट क्रश होता है। मन ही मन वह उसे पसंद करती हैं। लेकिन महिलाएं सीक्रेट क्रश के बारे में अपने पति को कभी नहीं बताती। 

Chanakya Niti: लड़कों की इन हरकतों पर फिदा हो जाती है महिलाएं, नहीं कर पाती अपने आप को कंट्रोल


पति की हाँ में हाँ 


घर के फैसलों में पति-पत्नी दोनों की सहमति जरूरी होती है। लेकिन ज़्यादातर घरों में फैसलों सिर्फ पति लेता है और पत्नी ना सहमत होते हुए भी उसके फैसलों में चुपचाप हामी भर लेती हैं। ये बात कभी भी पत्नी अपने पति को नहीं बताती, ऐसा इसलिए ताकि घर में किसी तरह का कलेश न हो, पत्नी पति की बात को मान लेती है। वह इस नापसंदगी को चेहरे पर जाहिर नहीं होने देती है।


अधूरेपन का एहसास 


पति-पत्नी के बीच रोमांस बहुत ज़रूरी होता है। कई बार पतियों के पूछने पर कि अंतरंग पलों में कैसा लगा, इसका वह अधूरा सच ही बताती हैं। रोमांस को लेकर पत्नियों की तरह-तरह की इच्छा होती है लेकिन पत्नी कभी अपने पति को अपनी इच्छा बता नहीं पाती।


अपनी बीमारी के बारे में 


अक्सर महिलाओं को शरीर से जुड़ी कोई न कोई समस्या होती है लेकिन वह पति को नहीं बताती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह पति की परेशानियां नहीं बढ़ाना चाहती हैं।